Connect with us

उत्तराखंड- 500 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन, पांच लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख…

उत्तराखंड

उत्तराखंड- 500 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन, पांच लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख…

उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां धारचूला क्षेत्र में तवाघाट लिपुलेख राष्ट्रीय राजमार्ग में एक 500 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जिससे मौके पर कोहराम मच दया। खबर लिखे जाने तक मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है। वहीं देश के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी हादसे पर दुख जताया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा गूंजी से धारचूला जाते समय तंपा मंदिर के पास हुआ है। मंगलवार को गाड़ी संख्या UK 04 TB 2734 से कुछ पर्यटक आदि कैलाश के दर्शन कर लौट रहे थे।  जब वह गुंजी से धारचूला जाते समय तंपा मंदिर के पास पहुंचे तभी उनकी गाडी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन के ड्राइवर ने हादसा देख इसकी सूचना पुलिस को दी।पुलिस और प्रशासन को जानकारी के बाद पुलिस के साथ ही SDRF की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए रवाना हु।  पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन आज भी जारी है।

बताया जा रहा है कि वहीं हादसे पर सीएम धामी ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि धारचूला-लिपुलेख सड़क मार्ग पर लखनपुर के समीप दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में यात्रियों के हताहत होने का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top