Connect with us

होली की खुशियों में दर्दनाक हादसे से पसरा मातम,तीन की मौत-चार घायल…

उत्तराखंड

होली की खुशियों में दर्दनाक हादसे से पसरा मातम,तीन की मौत-चार घायल…

देशभर में जहां होली की धूम है। वहीं उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे ने कई परिवारों की खुशियां छीन ली है। बडे़ हादसे की खबर हल्द्वानी से आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार कार के सड़क पर पलटने से कई लोगों की मौत हो गई है। हादसे के दौरान बेकाबू कार ने राहगीरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः यात्रियों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा, एक की मौत, कई घायल…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा आज सोमवार सुबह चार बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां हल्द्वानी के पास देवाशीष होटल चौकी भोटिया पड़ाव क्षेत्र में एक कार हल्द्वानी से काठगोदाम की ओर जा रही थी। इस दौरान वह सड़क पर कूड़ेदान से टकर कर पलट गई,  इस दौरान राहगीर भी उसकी चपेट में आ गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में कार सवार पांच लोगों में से एक की मौत हो गई जबकि दो पैदल चल रहे राहगीरों को भी कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  नवोदय विद्यालय में नॉन टीचिंग के रिक्त पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन…

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों के शव कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है। कार सवार चारों घायलों का बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान, तरुण कुमार (18) निवासी दमवाढुंगा थाना काठगोदाम हल्द्वानी ,अमित कुमार (24) निवासी रानीबाग काठगोदाम हल्द्वानी, करण कुमार निवासी दमवाढुंगा थाना काठगोदाम हल्द्वानी, आशीष कुमार (25) निवासी दिल्ली के रूप में हुई है। वहीं मृतकों की पहचान स्वयंम कुमार (22) निवासी दिल्ली ,जगजीवन (68) निवासी सुभाष नगर हल्द्वानी, पूरन चंद्र (60) निवासी आवास विकास हल्द्वानी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पूर्व मुख्य सचिव पर गंभीर आरोप में मुकदमा दर्ज, जानें मामला…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top