Connect with us

उत्तराखंडः गहरी खाई में गिरे दो वाहन, 6 की मौत, सात गंभीर घायल…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः गहरी खाई में गिरे दो वाहन, 6 की मौत, सात गंभीर घायल…

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार की सुबह दो हादसों को लेकर आई है। बताया जा रहा है कि एक हादसा टिहरी में  हुआ तो वहीं दूसरा नैनीताल में। दोनों जगह वाहन गहरी खाई में गिरा है। हादसो में 6 लोगो की मौत हो गई है जबकि 6 लोग घायल हो गए है। मौके पर रेस्क्यू कार्य जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा नैनीताल जिले में छीड़ाखान-रीठा साहिब मोटर मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एक जीप करीब 800 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। वाहन में 11 लोग सवार थे। ग्रामीणों ने खाई में उतरकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। दो घायलों को ग्रामीण रेस्क्यू कर सड़क पर लाए। हादसे में 6 लोगों के मारे जाने की सूचना है। वाहन में सवार लोग पीपलपानी में शामिल होने जा रहे थे। मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  1455 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी, ऐसे कर सकते है आवेदन…

वहीं बीती रात नरेंद्रनगर थाना क्षेत्र में एक इनोवा कार खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि वाहन ऋषिकेश से नरेंद्रनगर जा रहा था। घटना की सूचना पुलिस और एसडीआरएफ को दी गई। वाहन में सवार व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है। बता दें कि प्रदेश में पूर्व के हादसों में कई लोग अकाल मौत के गाल में समा गए चुके हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में खराब सड़कें, खतरनाक मोड़ भी सड़क हादसों का मुख्य कारण बनते हैं। वहीं ओवरलोडिंग और नींद की झपकी भी सड़क हादसों का मुख्य वजह रहती है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा के लिए इस दिन से बनेंगे ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड, जानें डिटेल्स…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top