Connect with us

उत्तराखंडः दिवाली की रात हादसों की रात, पांच लोगों की मौत, कई घायल…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः दिवाली की रात हादसों की रात, पांच लोगों की मौत, कई घायल…

उत्तराखंड में दिवाली की रात हादसों की रात रही। प्रदेश में कहीं आग लग गई तो कहीं सड़क हादसो ने जिंदगियां लील ली। अलग -अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई तो वहीं कई लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक हादसा देहरादून तो एक हल्द्वानी तो एक ऋषिकेश हरिद्वार मुख्य मार्ग पर हुआ है। हादसे से दिवाली की खुशियां मातम में बदल गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में दीपावली के रात आग लगने से दर्दनाक हादसा हुआ है । टेंट हाउस के गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों की जलकर मौके पर मौत हुई है जबकि टेंट हाउस का सारा सामान जलकर खाक हुआ है सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ियों ने आग पर मुश्किल से काबू पाया। घटना रात करीब 12:00 बजे के आसपास की है। जहां कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई जहां टेंट हाउस के गोदाम में तीन कर्मचारी सो रहे थे आग लगने के बाद कर्मचारी उसमें से भाग नहीं पाया जहां मौके पर ही तीन कर्मचारियों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में इन 6 राज्यों के गृह सचिव को हटाने के आदेश जारी…

वहीं ऋषिकेश हरिद्वार मुख्य मार्ग पर अखंड आश्रम के पास दीपावली यानी बीती रात दो स्कूटी की टक्कर में एक युवती और एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में घायल दो अन्य युवक को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात ऋषिकेश की ओर से हरिद्वार की दिशा में जा रही एक स्कूटी सामने से आ रहे अन्य स्कूटी से टकरा गई। दुर्घटना में आवास विकास कालोनी ऋषिकेश निवासी अंजलि (20 वर्ष) और काले की ढाल ऋषिकेश निवासी रितिक कश्यप (22 वर्ष) की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायल को एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बनी है।

यह भी पढ़ें 👉  ITDA उत्तराखण्ड सरकार की दोहरी मान्यता प्राप्त करने वाली बनी एक मात्र संस्था…

वहीं देहरादून स्थित त्यागी रोड अभिनंदन होटल के सामने ढाबे में भयंकर आग लग गई। जिसमे से एक सिलेंडर ब्लास्ट होकर सामने वाले होटल में जा गिरा। कड़ी मशक्कत के बाद फायर सर्विस द्वारा ढाबे की आग पर काबू पाया गया। फिलहाल किसी भी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है।  वहीं दून में ही कांवली रोड़ पर भी पटाखों से आग लग गई। घटना रात एक बजे की है। आग लगने की सूचना पर काफी वक्त बाद घटनास्थल पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  सफर होगा आसानः पिथौरागढ़ से दिल्ली की यात्रा अब मात्र 1 घंटे में होगा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top