Connect with us

UKSSSC सहायक कृषि अधिकारी वर्ग-1 परीक्षा की आंसर की जारी, इस दिन तक दर्ज करा सकते है आपत्ति…

उत्तराखंड

UKSSSC सहायक कृषि अधिकारी वर्ग-1 परीक्षा की आंसर की जारी, इस दिन तक दर्ज करा सकते है आपत्ति…

युवाओं के लिए यूकेएसएसएससी की ओर से बड़ी खबर आ रही है। आयोग ने 24 घंटे के भीतर ही  कृषि विभाग के सहायक कृषि अधिकारी वर्ग-1 की लिखित प्रतियोगी परीक्षा की आसंर की जारी कर दी है। ये भर्ती परीक्षा दिनांक-25.11.2023 को पूर्वान्ह 11:00 बजे से अपरान्ह 01:00 बजे तक आयोजित की गई। उक्त लिखित प्रतियोगी परीक्षा की औपबंधिक उत्तरकुंजी अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट- www.sssc.uk.gov.in पर देख सकते है।

बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा कृषि विभाग में सहायक कृषि अधिकारी के 34 रिक्त पदों के लिए देहरादून जनपद के 3 परीक्षा केन्द्रों पर लिखित प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की गई, जो शान्तिपूर्वक सम्पन्न हुई। इस लिखित प्रतियोगी परीक्षा के लिए कुल 1558 अभ्यर्थी पंजीकृत थे, जिनमें से 1140 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा में प्रतिभाग किया गया। जिसकी आंसर की जारी कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ीः चौकी इंचार्ज सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, जानें मामला…

आयोग ने आदेश जारी कर कहा है कि लिखित प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि उक्त औपबंधिक उत्तर कुंजी के सापेक्ष यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्न/उत्तर विकल्प पर कोई आपत्ति हो तो वह आयोग की वेबसाइट पर Online Answer Key Objection हेतु दिये गये लिंक पर जाकर अपनी आपत्तियों को साक्ष्य सहित दिनांक-27.11.2023 से 01.12.2023 (समय सांय-05:00 बजे तक) तक दर्ज करा सकते हैं।आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के अतिरिक्त ई-मेल, डाक अथवा अन्य किसी माध्यम से प्रेषित आपत्तियों/प्रत्यावेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा। उक्त के अतिरिक्त अभ्यर्थियों द्वारा अन्तिम तिथि के उपरान्त प्रेषित आपत्तियों पर भी कोई विचार नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ के बॉबी ने प्रदेश का नाम किया रोशन, भारतीय हॉकी टीम में हुआ चयन…

बताया जा रहा है कि  लिखित परीक्षा में सम्मिलित सभी अभ्यर्थियों की बायोमेट्रिक उपस्थिति दर्ज की गई तथा पुलिस विभाग के कार्मिकों द्वारा अभ्यर्थियों की फ्रिस्किंग भी की गई। सुरक्षा की दृष्टि से परीक्षा केन्द्रों पर आयोग द्वारा जैमर एवं सी.सी.टी.वी. कैमरे भी स्थापित किए गये। इस प्रतियोगी परीक्षा में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना या गड़बड़ी की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई। आयोग इस परीक्षा के सफल एवं शांतिपूर्वक संचालन के लिए सभी केन्द्र अधीक्षकों, जिला / पुलिस / होमगार्ड प्रशासन के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों एवं सेवा प्रदाताओं तथा आयोग के प्रतिनिधियों का धन्यवाद ज्ञापित करता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां, अब BJP विधायक सहित 150 लोगों पर मुकदमा दर्ज…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top