Connect with us

वॉट्सऐप में आया ये नया फीचर, जल्द सब यूजर कर सकेंगे यूज, जानें…

उत्तराखंड

वॉट्सऐप में आया ये नया फीचर, जल्द सब यूजर कर सकेंगे यूज, जानें…

WhatsApp Update: अगर आप WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वॉट्सऐप में एक नया फीचर आया है। जो आपका यूजर एक्सपीरियंस बदलेगा। कंपनी ने वॉट्सऐप का नया एआई पॉवर्ड चैट के लिए कंपनी ने नया शॉर्टकट शुरू किया है। शुरुआत में मार्क जुकरबर्ग द्वारा पेश किया गया यह फीचर वर्तमान में बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है। जल्द ही कंपनी सब यूजर को AI चैट्स के लिए एक नया ऑप्शन चैट सेक्शन में देने वाली है। आइए जानते है डिटेल्स में…

यह भी पढ़ें 👉  यूकेएसएसएससी ने जारी किया इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट…

वॉट्सऐप के डेवलेपमेंट पर नजर बनाएं रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo के मुताबिक, कंपनी एक नया चैट आइकॉन आपको प्लस टैब के ऊपर देने वाली है। यहां से आप सभी ओपन एआई पॉवर्ड AI चैट्स को एक्सेस कर पाएंगे। फिलहाल ये अपडेट कुछ एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के पास उपब्ध है। आने वाले समय में कंपनी इसे सभी के लिए रोलआउट कर सकती है। सरल भाषा में अगर आपको समझाएं तो नए चैट आइकॉन के तहत आप उन चैट्स को एक्सेस कर आएंगे जो AI जनरेटेड होंगी। जैसे मान लीजिए किसी कंपनी का AI चैटबॉट आपको कुछ जानकारी देगा तो ये चैट आपको नार्मल चैट लिस्ट के बजाय नए टैब में दिखेगी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून सहित कई जिलों में जहां झमाझम बारिश, पहाड़ों पर बर्फबारी…

अगर आप भी वॉट्सऐप के तमाम नए फीचर्स सबसे पहले पाना चाहते हैं तो कंपनी के बीटा प्रोग्राम के लिए एनरोल कर सकते हैं। बीटा यूजर्स वॉट्सऐप के तमाम नए फीचर्स अन्य लोगों से पहले एक्सेस कर सकते हैं। कंपनी इसे बहुत जल्द सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध कराने वाली है। एंड्रॉइड वर्जन 2.23.24.26 के लिए नए वॉट्सऐप बीटा में एक अलग शॉर्टकट दिखाई देता है। यूजर को नया चैट शुरू करने के लिए एक अलग आईकन मिलेगा। आप इस आईकन की मदद से नया शॉर्टकट एआई चैट में सीधे एंटर कर सकते हैं। नया फीचर आ जने से कॉन्टैक्ट लिस्ट से नेविगेशन की जरुरत खत्म हो जाएगी। कंपनी ने इसे रणनीतिक रूप से चैट टैब में रखा है, ताकि यूजर को नए टूल के बारे में अच्छी तरह से जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें 👉  शासन ने वन विभाग में अधिकारियों के किए बंपर तबादले, देखें लिस्ट…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top