Connect with us

देहरादून में क्रिकेट का रोमांच होने वाला है शुरू, पहुंचे दिग्गज खिलाड़ी, जानें शेड्यूल…

उत्तराखंड

देहरादून में क्रिकेट का रोमांच होने वाला है शुरू, पहुंचे दिग्गज खिलाड़ी, जानें शेड्यूल…

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। दून में  कई दिग्गज खिलाड़ी मैदान में खेलते दिखने वाले है। यहां रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के तहत मैच खेलने के लिए खिलाड़ियों की टीम बुधवार शाम देहरादून एयरपोर्ट पहुंच गई। दून के मैदान में अब ये क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी चौके-छक्के बरसाते हुए नजर आएंगे। दून में तीन मैच खेले जाएंगे। लीजेंड्स क्रिकेट लीग के टिकट की बिक्री भी चालू है। अगर आप देहरादून में क्रिकेट का रोमांच देखना चाहते हैं तो, मैचों की तारीख और टिकट के दाम जानने के लिए पढ़ें ये खबर…

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम को भी लीजेंड्स लीग T20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीन मैचों की मेजबानी मिली है। टूर्नामेंट की तैयारी पूरी हो चुकी है। आगामी 24 नवंबर से होने वाले T20 मैचों को लेकर देहरादून के लोग भी काफी उत्साहित हैं। इन लीजेंड्स लीग मैच खेलने के लिए खिलाड़ियों की टीम बुधवार शाम देहरादून एयरपोर्ट पहुंची। जहां से सभी खिलाड़ी देहरादून स्थित एक होटल के लिए रवाना हुए।

यह भी पढ़ें 👉  आदि कैलाश यात्रा से जुड़ा बड़ा अपडेट, इस बार यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा…

बताया जा रहा है कि इस बार इन मैचों में गौतम गंभीर, इरफान पठान, यूसुफ पठान, तिलकरत्ने दिलशान, पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, के वी पीटरसन, दिलहार फर्नांडो, हाशिम अमला, मुनाफ पटेल,हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, रॉबिन उथप्पा, ऐरॉन फिंच, अशोक डिंडा, रॉस टेलर, सुरेश रैना, मार्टिन गुप्टिल, प्रज्ञान ओझा जैसे नामी चेहरे खेलते दिखेंगे। पूर्व कप्तान गौतम गंभीर( इंडियन कैपिटल) और इरफान पठान( भीलवाड़ा किंग) की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

देहरादून स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 24, 25 और 26 नवंबर को तीन मैच होने हैं। इसके बाद 27 नवंबर से लेकर के 1 दिसंबर तक के 4 मैच जम्मू में होने हैं. जम्मू के बाद विशाखापट्टनम में 2 दिसंबर से 4 दिसंबर तक 3 मैच होने हैं। नॉक आउट के मैच क्वार्टर फाइनल से लेकर फाइनल तक के पांच मैच सूरत में होने हैं।  इस टूर्नामेंट में दर्शकों को मैदान में मैच देखने के लिए टिकट भी बुक करना होगा। टिकट की कीमत ₹299 से शुरू की गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  26 मार्च के इस जिले में खेली जाएगी होली, डीएम ने जारी किए छुट्टी के आदेश…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top