Connect with us

आयोग ने युवाओं को दिया एक और मौका, इस भर्ती को लेकर जारी किया बड़ा अपडेट जारी, जानें…

उत्तराखंड

आयोग ने युवाओं को दिया एक और मौका, इस भर्ती को लेकर जारी किया बड़ा अपडेट जारी, जानें…

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने युवाओं के लिए बड़ा अपडेट जारी किया है। ये अपडेट उत्तराखंड संयुक्त राज्य जूनियर इंजीनियर सेवा परीक्षा 2023 के माध्यम से जूनियर इंजीनियरों (जेई) की भर्ती को लेकर जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा इस भर्ती के लिए संशोधन / परिवर्तन (Edit/Correction) विंडो खुलने जा रही है। उम्मीदवार इसे अपडेट कर सकेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा जूनियर इंजीनियरों (जेई) की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले युवाओं को एक मौका दिया जा रहा है। जिसका अपडेट जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 03.11.2023 तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान करते हुये अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र में की गयी प्रविष्टियों में संशोधन / परिवर्तन (Edit/Correction) किये जाने हेतु केवल एक बार के लिए आयोग की बेवसाइट psc.uk.gov.in पर Online Edit Window लिंक दिनांक 10.11.2023 से दिनांक 19.11.2023 (रात्रि 11:59:59 बजे तक) तक खोला जायेगा।

बता दें कि यूकेपीएससी जेई अधिसूचना 2023 12 अक्टूबर को ऑफशियल साइट पर जारी की गई थी। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया 14 अक्टूबर 2023 से शुरू हुई थी। योग्य उम्मीदवारों ने यूकेपीएससी जेई भर्ती 2023 के लिए वेबसाइट ukpsc.net.in से ऑनलाइन आवेदन किया था। इस भर्ती के लिए संबंधित क्षेत्र में इंजीनियरिंग में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए था। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, दस्तावेज़ सत्यापन और मेडिकल टेस्ट में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

नोटः अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी हेतु आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in का अवलोकन अवश्य करें।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top