Connect with us

टिहरीः वायुसेना में उप प्रमुख बने राजेश भंडारी, क्षेत्र में खुशी की लहर…

उत्तराखंड

टिहरीः वायुसेना में उप प्रमुख बने राजेश भंडारी, क्षेत्र में खुशी की लहर…

उत्तराखंडवासी देश-विदेश में प्रदेश का का नाम रोशन कर रहे है। हर बड़े ओहदे पर उत्तराखंड वासियों ने अपनी पहचान बनाई है। इसी कड़ी में टिहरी के बेटे राजेश भंडारी का नाम जुड़ गया है। उन्होंने वायुसेना में ऊंचा ओहदा पाया है। बताया जा रहा है कि वह वायुसेना में उप प्रमुख बन गए है। उनकी कामयाबी से जिले में खुशी की लहर है । वहीं उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नवोदय विद्यालय में नॉन टीचिंग के रिक्त पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार टिहरी जिले के प्रतापनगर ब्लॉक के ग्राम पंचायत पड़िया निवासी राजेश भंडारी की नियुक्ति एयरफोर्स मुख्यालय नई दिल्ली में बतौर असिस्टेंट चीफ ऑफ एयर स्टाफ के पद पर हुई है। बताया जा रहा है कि उनकी शिक्षा-दीक्षा देहरादून में हुई । वे 15 दिसंबर 1990 को एयरफोर्स में कमीशन्ड ऑफिसर के पद पर तैनात हुए थे। वह एक फरवरी 2022 को एयर कमोडोर पद पर पदोन्नत हुए थे। उनका अपने गांव में आना जाना रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में नहा रहे दो मासूम डूबे, मौत से परिवार में पसरा मातम…

बताया जा रहा है कि वह बचपन से ही होनहार और कुशाग्र बुद्धि के थे। अपनी मेहनत और जज्बे से आज वह एयर वाईस मार्शल पद तक पहुंचे हैं। वायुसेना के इतने बड़े पद पर पहुंचने वाले वह टिहरी के दूसरे अधिकारी हैं। शुक्रवार को नई दिल्ली में उनकी तैनाती सेरेमनी आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून से चलने वाली कई ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव, देखें शेड्यूल…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top