Connect with us

उत्तराखंड स्थापना दिवस के कार्यक्रम को लेकर रूट रहेगा डायवर्ट…

उत्तराखंड

उत्तराखंड स्थापना दिवस के कार्यक्रम को लेकर रूट रहेगा डायवर्ट…

दूनवासियों के लिए काम की खबर है। कल घर से निकलने से पहले एक बार ये खबर जरूर पढ़ लें। बता दें कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा कल पुलिस लाइन में आयोजित होने वाले 23 वें उत्तराखंड स्थापना दिवस कार्यक्रम में शिरकत की जाएगी, जिसकी सुरक्षा व एतिहात के तौर पर यातायात पुलिस द्वारा कल गुरुवार को राजधानी देहरादून में यातायात रूट डाइवर्ट रखे गये है। जिसके चलते नेपाली फार्म से देहरादून की ओर आने वाले भारी वाहन लालतप्पड पर रोके /डाइवर्ट किए जाएंगे, कोई भी वाहन देहरादून शहर की ओर प्रवेश नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा…

ऋषिकेश की तरफ से देहरादून की ओर आने वाले भारी वाहन रानीपोखरी पर रोके/ डाइवर्ट किए जाएंगे, कोई भी वाहन देहरादून शहर की ओर प्रवेश नहीं करेगा। कारगी चौक से समस्त भारी वाहन दूधली रोड की ओर डायवर्ट किए जाएंगे। पोंटा / विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहन धूलकोट तिराहा से डायवर्ट कर नयागांव चौकी पर रोके / डायवर्ट किये जायेंगे। असुविधा से बचने के लिए ऋषिकेश की तरफ से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहन रानीपोखरी से थानो मार्ग का प्रयोग कर अपने गंतव्य स्थल पर जा सकेंगे। इसी प्रकार हरिद्वार की तरफ से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहन दुधली मार्ग का प्रयोग कर अपने गंतव्य स्थल की ओर जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नीट पीजी 2024 परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए काम की खबर, परीक्षा शेड्यूल जारी…

वहीं प्रातः समय 07.00 बजे से 12.00 बजे तक न्यू कैन्ट रोड, राजपुर रोड, ईसी रोड, हरिद्वार रोड, रेसकोर्स आदि क्षेत्रों में संचालित वाहनों के डायवर्जन के साथ ही अल्प समय के लिए यातायात को रोका जायेगा। यातायात पुलिस द्वारा सभी वाहन चालकों व शहरवासियों से निवेदन किया है कि वह रूट प्लान देखकर ही घर से निकले व हो सके तो उपरोक्त मार्गो का प्रयोग कम से कम करें। असुविधा से बचने के लिए लिंक मार्गों का प्रयोग किये जाने के साथ ही दुपहिया वाहनो का प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें 👉  देशभर में पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, जानें रेट…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top