Connect with us

उत्तराखंड में तबादलों का दौर जारी, इस विभाग में हुए तबादले, भर्ती की भी हो रही तैयारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में तबादलों का दौर जारी, इस विभाग में हुए तबादले, भर्ती की भी हो रही तैयारी…

उत्तराखंड में इन दिनों तबादलों का दौर जारी है। एक बार फिर शासन ने बड़ा फेरबदल किया है। ये फेरबदल पशुपालन विभाग में किया गया है। जिसकी सूची जारी की गई है। इतना ही नहीं विभाग में भर्ती को लेकर भी अपडेट आ रहा है । बताया जा रहा है कि विभाग में जल्द ही आउटसोर्स के माध्यम से 400 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को तैनात किया जाएगा। इसके लिए आउटसोर्स एजेंसी के चयन के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने पशुपालन अधिकारियो की तैनाती में फेरबदल किया है। बताया जा रहा है कि वर्षो से एक स्थान पर तैनात कई अधिकारियों के तबादले किए गए है। साथ ही कामकाज के आधार पर भी अधिकारियों को तैनाती दी गई है। जिसकी सूची भी जारी की गई है। वहीं पशु चिकित्सालयों में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी न होने से पशु चिकित्सकों को दिक्कतों को देखते हुए इन पदों पर भर्ती का फैसला लिया गया है ।

बताया जा रहा है कि विभाग में 400 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को तैनात करने की कवायद जारी है। जिसक लिए टेंडर निकाले जा गए है। आउटसोर्स एजेंसी का चयन करने के बाद जल्द ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की तैनाती होगी। वहीं इसके अलावा विभाग ने 94 डॉक्टरों की भर्ती का प्रस्ताव लोक सेवा आयोग को भेजा है। दिसंबर माह तक 71 पशु चिकित्सकों को संविदा पर नियुक्त किया जाएगा। इनकी तैनाती पर्वतीय क्षेत्रों में होगी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top