Connect with us

उत्तराखंड के कई पीपीएस अधिकारियों को मिली प्रमोशन की सौगात, बनें आईएएस…

उत्तराखंड

उत्तराखंड के कई पीपीएस अधिकारियों को मिली प्रमोशन की सौगात, बनें आईएएस…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के कई पीपीएस अधिकारियों को शासन ने तोहफा दिया है।  बताया जा रहा है कि शासन ने इन अधिकारियों को प्रमोट कर दिया है।  इन पीसीएस अधिकारियों के प्रमोशन की अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। जिसके बाद अब इन्हें IAS कैडर मिल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार  भारत सरकार के कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग की तरफ से पीपीएस अधिकारियों की पदोन्नति की अधिसूचना जारी कर दी गई है। जारी आदेश में लिखा है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा (भर्ती) नियम, 1954 के नियम 8(1) और भारतीय प्रशासनिक सेवा (पदोन्नति द्वारा नियुक्ति) विनियम, 1955 के नियम 9(1) और भारतीय प्रशासनिक के नियम 3 द्वारा प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग सेवा (परिवीक्षा) नियमावली, 1954 के तहत, राष्ट्रपति उक्त विनियमावली के विनियम 5(1) के तहत भारत सरकार द्वारा निर्धारित रिक्तियों के विरुद्ध उत्तराखंड राज्य सिविल सेवा के निम्नलिखित सदस्यों को भारतीय प्रशासनिक सेवा में नियुक्त करते हुए प्रसन्न हैं।

बताया जा रहा है कि जिन पीसीएस अधिकारियों को अब IAS कैडर मिल रहा है। उसमें रवनीत चीमा, विनोद गिरि गोस्वामी, प्रशांत कुमार आर्य, आशीष कुमार भटगाई, प्रकाश चंद और दीप्ति सिंह शामिल हैं। गौरतलब है कि राज्य में पीपीएस और पीसीएस अधिकारियों की पदोन्नति को लेकर एक ही दिन डीपीसी की गई थी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top