Connect with us

बड़ा हादसा: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 1 घायल…

उत्तराखंड

बड़ा हादसा: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 1 घायल…

आज कार्तिक पूर्णिमा है हरिद्वार में हजारों श्रद्धालुओं ने गंगा नदी में स्नान कर डुबकी लगाई और इसके बाद दीपदान किया। तो वहीं इस बीच बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान कर हरिद्वार से घर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई तो वहीं एक गंभीर घायल हो गया है। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें 👉  अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है तो हो जाएं सावधान, ऐसे की जा रही ठगी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा सोमवार यानि आज हरिद्वार के बहरामपुर क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह गाजियाबाद का एक श्रद्धालु परिवार स्नान के बाद कार से अपने घर लौट रहा था। बहरामपुर क्षेत्र में क्रिस्टल वर्ल्ड के सामने शान्तरशाह में श्रद्धालुओं की कार नाले की पुलिया की दीवार से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में चार लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार चारों लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर खाई में गिरा वाहन, एक की मौत…

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि चौथे का उपचार चल रहा है। मृतकों की पहचान मिथिलेश झा और उनके बेटे राजन झा व आशीष झा निवासी गाना संदीप एनक्लेव अकबरपुर बहरामपुर गाजियाबाद के रूप में हुई है। घायल का नाम भी मिथिलेश कुमार है। चारों एक ही परिवार के सदस्य हैं। पुलिस ने शिनाख्त कराते हुए श्रद्धालुओं के स्वजनों को सूचना दी।  उनके आने पर शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः चार गांवों में अचानक लगा दिया गया लॉकडाउन, बताई गई ये वजह…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top