Connect with us

तेज रफ्तार ने फिर छीनी एक परिवार की खुशियां, दर्दनाक हादसे में पूर्व कैप्टन की मौत…

उत्तराखंड

तेज रफ्तार ने फिर छीनी एक परिवार की खुशियां, दर्दनाक हादसे में पूर्व कैप्टन की मौत…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। एक बार फिर तेज रफ्तार ने एक परिवार की खुशियां छीन ली। बताया जा रहा है कि हल्द्वानी स्टेट हाईवे में एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने पूर्व कैप्टन को रौंद दिया। हादसे में कैंप्टन की मौत हो गई। सूचना पर पुहंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। दिवाली की खुशियां मातम में बदल गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादूनः रिश्तेदार के घर गया था परिवार, घर का ताला तोड़ हो गई लाखों की चोरी…

मिली जानकारी के अनुसार  हादसा शुक्रवार देर शाम हल्द्वानी स्टेट हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां गांव बरहैनी निवासी सेवानिवृत्त कैप्टन बंशीधर जोशी (65) साइकिल से घर लौट रहे थे , इस दौरान हल्द्वानी स्टेट हाईवे पर पुलिस चौकी के पास सामने से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया। वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादूनः जूते चप्पल व गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान…

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वहीं परिजनों को हादसे की सूचना दी। परिवार के लोग घायल कैप्टन को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी लेकर पहुंचे। यहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने हादसे के बाद कार को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  मेनका गुंज्याल ने गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत प्रदेश का नाम किया रोशन, दें बधाई…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top