Connect with us

यहां लगने वाला है युवाओं के लिए रोजगार मेला, ये कंपनियां करेगी प्रतिभाग…

उत्तराखंड

यहां लगने वाला है युवाओं के लिए रोजगार मेला, ये कंपनियां करेगी प्रतिभाग…

Uttarakhand News: बेरोजगार युवाओं के लिए काम की खबर है। ऋषिकेश क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगार मेला लगने वाला है। ये मेला रोटरी क्लब के द्वारा लगवाया जा रहा है, इस मेले में सिडकुल पंतनगर, नोएडा, गुड़गांव की विभिन्न औद्योगिक कंपनियां प्रतिभाग करेगी। जिसके तहत युवाओं को सीधी नौकरी मिल सकेगी। साथ ही नौकरी के साथ ही उन्हें कई सुविधाएं मिलेगी। आइए जानते है इसकी डिटेल्स..

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: डॉ हरक की बढ़ रही मुश्किलें,16 ठिकानों पर छापेमारी…

मिली जानकारी के अनुसार रोटरी क्लब संस्था ने करीब 500 युवाओं को रोजगार मेल के माध्यम से रोजगार देने का लक्ष्य निर्धारित किया है। बताया जा रहा है कि रोटरी क्लब ऋषिकेश की ओर से 22 दिसंबर को रेलवे रोड स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा में वृहद रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सिडकुल पंतनगर, नोएडा, गुड़गांव की विभिन्न औद्योगिक कंपनियों को आमंत्रित किया गया है। 10वीं और 12वीं के छात्र-छात्राओं के लिए क्लब रोजगार मेले का आयोजन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  यूपी आरक्षी भर्ती परीक्षा निरस्त, अब जानें कब होगी परीक्षा…

बताया जा  रहा है कि मेले में अभ्यर्थियों का चयन मैरिट और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। मेले में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ही प्रतिभाग कर सकते हैं। चयन होने पर युवाओं को न्यूनतम 12 हजार रुपये मासिक वेतन और रहने-खाने की व्यवस्था के साथ नौकरी की सुविधा मिलेगी। साथ ही दो साल तक काम करने वाले युवा को आईआईटी का डिप्लोमा भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  पतंजलि योपगीठ के गुरुकुलम का शिलान्यास, 500 करोड़ की लागत से होगा निर्माण, जानें क्या कुछ होगा खास…

नोट- इच्छुक युवा 7409310931, 7409300994 और 9761310993 मोबाइल नंबर पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top