Connect with us

इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड के प्रतिनिधिमंडल एवं विभागीय अधिकारियों की बैठक, CS ने दिए ये निर्देश…

उत्तराखंड

इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड के प्रतिनिधिमंडल एवं विभागीय अधिकारियों की बैठक, CS ने दिए ये निर्देश…

Uttarakhand News: देहरादून सचिवालय में इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड के प्रतिनिधिमंडल एवं विभागीय अधिकारियों के साथ बड़ी बैठक हुई। ये बैठक मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस दौरान मुख्य सचिव ने कई बड़े निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को प्लास्टिक कचरा निस्तारण के लिए क्यूआर कोड सहित अन्य उपायों और समस्याओं के निस्तारण के लिए प्राथमिकता से कार्य करने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने ‘लाभार्थी सम्मान समारोह’’ में प्रतिभाग कर की ये बड़ी घोषणा…

मिली जानकारी के अनुसार बैठक के दौरान इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड द्वारा मुख्य सचिव को विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए प्राथमिकता से कार्य किए जाए।उन्होंने ऊर्जा निगमों से सम्बन्धित समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिशासी अभियंता स्तर पर प्रत्येक तीन माह में इंडस्ट्री के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं के निस्तारण किए जाने के निर्देश भी दिये।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य स्तरीय ओपन आइस स्कीइंग चैंपियनशिप की तारीखों का ऐलान…

उन्होंने सिंगल विंडो सिस्टम को और प्रभावी बनाने के लिए अन्य राज्यों के प्रयासों को भी अपनाकर विभिन्न विभागों द्वारा दी जाने वाली स्वीकृतियों को शीघ्र उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव आनन्द बर्द्धन, सचिव मीनाक्षी सुंदरम,  विनय शंकर पाण्डेय, सदस्य सचिव उत्तराखण्ड पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड सुशांत पटनायक, अपर सचिव रोहित मीणा, इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड के अध्यक्ष पंकज गुप्ता सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  कॉलेज में एडमिशन के लिए अभी से करना होगा इस एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन, पढ़ें डिटेल्स…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top