Connect with us

देहरादून: मोहकमपुर फ़्लाइओवर पर दो वाहनों की टक्कर, पुलिस जवान का निधन…

उत्तराखंड

देहरादून: मोहकमपुर फ़्लाइओवर पर दो वाहनों की टक्कर, पुलिस जवान का निधन…

देहरादून में हादसों का सिलसिला जारी है। बड़े हादसे की खबर मोहकमपुर फ़्लाइओवर से आ रही है। यहां दर्दनाक हादसे में पुलिस के जवान की मौत हो गई है।  पुलिस ने वाहन चालक को अरेस्ट किया है। पुलिस द्वारा घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है। वहीं जवान की मौत से जहां पुलिस विभाग में शोक की लहर है। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनके रेशममाजरी स्थित घर में अंतिम सलामी दी गई। दूसरी ओर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, आबकारी निरीक्षक को किया निलंबित…

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून पुलिस लाईन में नियुक्त आरक्षी पंकज जोशी का दिनाँक 11/12/23 की देर रात्रि को मोहकमपुर फ़्लाइओवर के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर पर एक बाइक और महिंद्रा यूटिलिटी की आपस में टक्कर हो गई थी। टक्कर से बाइक सवार कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कॉन्स्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन मंगलवार सुबह कॉन्स्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां, अब BJP विधायक सहित 150 लोगों पर मुकदमा दर्ज…

बताया जा  रहा है कि पंकज अपने सौम्य/ शालीन व्यवहार के लिए पहचाने जाते थे तथा अपने कर्तव्य के प्रति संवेदनशील तथा पूर्ण रूप से समर्पित थे, वे वर्ष 2002 में उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे।  वे मूल रूप से ग्राम दयालगाँव, पो0 ओ0 पौड़ी, ज़िला पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले थे तथा वर्तमान समय में अपने निवास स्थान रेशम माजरी, डोईवाला में अपने परिवार संग रह रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 83 लाख से ज्यादा मतदाता, ऐसे किया जाएगा जागरुक…

पुलिस ने मामले में यूटिलिटी वाहन चालक आशीष नेगी निवासी बालावाला के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दिवंगत पंकज जोशी के आकस्मिक निधन पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा गहरा दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तथा दुख की इस घड़ी में शोक संतृप्त परिवार को धैर्य व शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना की।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top