Connect with us

ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया…

उत्तराखंड

ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया…

उत्तराखंड के टिहरी से बड़ी खबर आ रही है। यहां ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर कार खाई में जा गिरी।  हादसे में युवक की मौत हो गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उसे खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो मासूमों के सिर से पिता का साया उठ गया है। परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस नेता शैलेंद्र रावत ने की भाजपा में वापसी, कई समर्थकों ने भी ली सदस्यता…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर बैलधार के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां कंडीसौड़ के सांकरी गांव से एक युवक अपने बीमार पिता के लिए दवाई लेकर घर जा रहा था। तभी घर से कुछ ही दूरी पर उसकी अल्टो कार UK 09 B 9733 अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर खाई में गिर गई। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को अस्तपाल पहुंचाया।जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ‘मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल’ का इन दिन होगा आयोजन, कल होगी अहम बैठक…

बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक की पहचान सांकरी गांव निवासी मनवीर सिंह बुटोला पुत्र विशाल सिंह बुटोला (उम्र 40 वर्ष) कमान्द  के रूप में हुई है। मनवीर के आठ और ढाई साल के दो बेटे हैं। वहीं सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  ‘भू-कानून समिति’ की रिपोर्ट के विस्तृत परीक्षण के लिए ‘प्रारूप समिति’ का गठन…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top