Connect with us

डिप्लोमा उत्तीर्ण अभ्यार्थियों से ट्रेड अप्रेंटिस प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित, ये है लास्ट डेट…

उत्तराखंड

डिप्लोमा उत्तीर्ण अभ्यार्थियों से ट्रेड अप्रेंटिस प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित, ये है लास्ट डेट…

डिप्लोमा अप्रेंटिस प्रशिक्षण के लिए सूचना जारी की गई है। जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि यूजेवीएन लिमिटेड़ के अधीन कार्यालय उपमहाप्रबन्धक, जल विद्युत उत्पादन मंडल, मनेरी भाली।, तिलोथ (उत्तरकाशी) में विभिन्न व्यवसायों (Trades) में डिप्लोमा उत्तीर्ण अभ्यार्थियों से ट्रेड अप्रेंटिस प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित किये गए हैं। ऑनलाईन आवेदन करने की अन्तिम तिथि 23.12.2023 है,युवा इससे पहले आवेदन कर इसका लाभ ले सकते है।

बताया जा रहा है कि 01 वर्षीय अप्रेंटिस प्रशिक्षण में नियोजन के सम्बन्ध मे आवेदन प्रदान करने के इच्छुक शिशिक्षुओं को निर्देशित किया गया है। जिसके लिए भारत सरकार द्वारा प्रायोजित Skill India (NATS) में श्रेणीवार आनें-लाईन आवेदन करने के लिए पहले अप्रेंटिसशिप पोर्टल (https://www.mhrdnats.gov.in) पर पंजीकरण कर सकते है। अभ्यार्थियों को यह सलाह दी जाती है कि अप्रेंटिसशिप पोर्टल पर पंजीकरण करते समय सभी विवरण सावधानी पूर्वक भरें। अप्रेंटिसशिप पोर्टल पर पंजीकरण करने के उपरान्त अप्रेंटिसशिप प्रोफाइल (https://www.mhrdnats.gov.in) द्वारा Apprenticeship Opportunities में जा कर निर्धारित बिन्दुओं को भरते हुए M.B.S Plants, Tiloth (UJVN Limited) संस्थान सर्च कर अपने ट्रेड में उपलब्ध सीटों पर आवेदन करें।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश से बड़े सड़क हादसे की खबर, नहर में वाहन गिरने से अधिकारियों की मौत, कई लापता-घायल…

अतः प्रत्येक शिशिक्षु आवेदन करने से पूर्व यह सुनिश्चित कर लें कि उपरोक्त प्रशिक्षण हेतु अनिवार्य योग्यता धारण करते हैं। यदि चयन प्रक्रिया के किसी भी चरण में या चरण के उपरान्त यह पाया जाता है कि अभ्यार्थी आर्हताओं को पूर्ण नहीं करता है एवं आवेदक द्वारा प्रस्तुत किये गये तथ्य एवं संलग्नक दस्तावेज सत्य एवं सही नहीं है, तो आवेदक की उम्मीदवारी / नियुक्ति किसी भी समय बिना किसी कारण बताये निरस्त की जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, कई लोगों ने ली सदस्यता…

अंतिम तिथि के पश्चात् प्राप्त आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा। साक्षात्कार सम्बन्धित सूचना अभ्यार्थियों को पृथक ई-मेल के माध्यम से प्रेषित की जायेगी। उपमहाप्रबन्धक, जल विद्युत उत्पादन मण्डल तिलोथ, उत्तरकाशी

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः गहरी खाई में जा गिरी कार, तीन लोग थे सवार…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top