Connect with us

AFG vs SL : अफगानिस्तान की टीम ने फिर किया उलटफेर, श्रीलंका पर दर्ज की धमाकेदार जीत…

उत्तराखंड

AFG vs SL : अफगानिस्तान की टीम ने फिर किया उलटफेर, श्रीलंका पर दर्ज की धमाकेदार जीत…

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 30वें मैच में अफगानिस्तान ने एक और बड़ा उलटफेर करते हुए श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया है। श्रीलंका से मिले 242 रन के लक्ष्य को अफगानिस्तान ने 3 विकेट खोकर 45.2 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया।

अफगानिस्तान की ओर से अजमतुल्लाह उमरजई ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 73 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं, हशमतुल्लाह शाहिदी भी 58 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। शाहिदी मैच में 57 रन बनाते ही बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं उन्होंने 57 रन बनाते ही वह वनडे में अपने 2 हजार रन पूरे किये।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप वाहन, एक की मौत, दो घायल…

इससे पहले टॉस गंवाने के बाद श्रीलंकाई टीम 49.3 ओवर में 241 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम की ओर से पाथुम निशंका ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। अफगानिस्तान की तरफ से फारुकी ने 4 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: तीन आईएएस अधिकारी सहित कई पीसीएस अधिकारियों के बंपर तबादले…

अफगानिस्तान की जीत के साथ प्वाइंट ​टेबिल में बड़ा उलटफेर हुआ है। टीम इंडिया 12 अंकों के साथ पहले स्थान पर तो वहीं दूसरे नंबर पर दक्षिण अफ्रीका बनी हुई है। दक्षिण अफ्रीका के 10 अंक हैं। न्यूजीलैंड आठ अंकों के साथ तीसरे और उतने ही अंकों के साथ ऑस्ट्रेलियाई चौथे स्थान पर बनी हुई है। बता दें कि अफगानिस्तान बड़ा उलटफेर कर सभी अन्य टीमों को पीछे छोड़कर पांचवें स्थान पर पहुँच गई है। अफगानिस्तान के 06 अंक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  समूह ‘ख’ के पदों पर निकली भर्ती, 1 लाख 42 हजार तक मिलेगी सैलरी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top