Connect with us

देहरादून में यात्रियों से भरे वाहन और ट्रक की टक्कर, तीन मासूमों सहित 11 लोग घायल…

उत्तराखंड

देहरादून में यात्रियों से भरे वाहन और ट्रक की टक्कर, तीन मासूमों सहित 11 लोग घायल…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। नैनीताल हादसे के मृतकों की चिताओं की अग्नि ठंडी भी नहीं हुई थी कि अब देहरादून से बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां यात्रियों से भरा वाहन हादसे की शिकार हो गया है। वाहन में पांच बच्चों सहित 11 लोग सवार थे जो घायल हो गए है।कई की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों का एम्स ऋषिकेश में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने हरिद्वार को दी करोड़ों की सौगात, कई योजनाओं का किया लोकार्पण- शिलान्यास…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा आज सुबह 6 बजे के करीब डोईवाला के हरिद्वार रोड जीवनवाला के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि वाहन सवार लोग देहरादून में काम करते है और अपने घर से से दीवाली की छुट्टियां बिताकर अपने काम पर बच्चो संग वापस लौट रहे थे की डोईवाला के पास उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया। यहां उनकी कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। कार में तीन बच्चों और ड्राइवर समेत 11 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं सभी लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  धामी मंत्रिमण्डल की आगामी बैठक तय, इस दिन हो सकते है बड़े फैसले…

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। वहीं कार का चालक ज्यादा गंभीर घायल है। उसे हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया। घायलों की पहचान शिवम पुत्र चंद्र सिंह 13 वर्ष विद्या देवी 35 वर्ष प्रेमवती पत्नी भगवानदास 32 वर्ष कुंवर पुत्र रामपाल 28 वर्ष रजनी 12 वर्ष कुंवर सेन 28 वर्ष जागेश्वर दयाल 30 वर्ष तीन बच्चों को भी चोट आई है। ड्राइवर गुड्डू की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी पिलीभीत निवासी बताए जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने करोडों की सौगात, बालिकाओं को किया धनराशि का डिजिटल हस्तांतरण…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top