Connect with us

देहरादून-बंगलूरू के बीच विस्तारा की सीधी फ्लाइट शुरू, जानें शेड्यूल…

उत्तराखंड

देहरादून-बंगलूरू के बीच विस्तारा की सीधी फ्लाइट शुरू, जानें शेड्यूल…

उत्तराखंड में सफर और आसान होने वाला है। बताया जा रहा है कि देहरादून-बंगलूरू के बीच विस्तारा की सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है। अब देहरादून से बंगलुरू सीधे फ्लाइट से जाया जा सकेगा। इसका शेड्यूल जारी किया गया है।पहले दिन गए 112 यात्री आए 180देहरादून-बंगलूरू हवाई रूट पर इंडिगो पहले से ही अपनी फ्लाइट संचालित कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में तीन बच्चे वाले भी लड़ सकेंगे चुनाव, हो सकते है ये प्रावधान…

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून से बेंगलुरु के लिए फ्लाइट सप्ताह में सात दिनों संचालित होगी। बेंगलुरु से सुबह 11.20 बजे उड़ान भर कर यह उड़ान दोपहर 2:20 बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचेगी। उसके बाद दोपहर 2:55 पर देहरादून एयरपोर्ट से उड़ान भरकर शाम 5:50 पर बेंगलुरु पहुंचेगी। इसके बाद अब बंगलूरू के लिए इंडिगो और विस्तारा की दो उड़ानें हो गई हैं, जिससे हवाई यात्रियों को इस हवाई रूट पर सफर करने के लिए दो विकल्प मौजूद हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप वाहन, एक की मौत, दो घायल…

बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को यह फ्लाइट अपने निर्धारित समय 2:20 बजे के स्थान पर करीब एक घंटा विलंब से साढ़े तीन बजे एयरपोर्ट पर 180 यात्रियों को लेकर लैंड हुई। इसके बाद एयरपोर्ट से यह उड़ान तीन बजे के स्थान पर शाम करीब साढे़ चार बजे वापस 112 यात्रियों को लेकर बंगलूरू के लिए रवाना हुई। इस फ्लाइट के शुरू होने से विस्तारा की देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू की तीन उड़ान सेवा हो गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आदि कैलाश यात्रा से जुड़ा बड़ा अपडेट, इस बार यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा…

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top