Connect with us

उत्तराखंडः आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां, अब BJP विधायक सहित 150 लोगों पर मुकदमा दर्ज…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां, अब BJP विधायक सहित 150 लोगों पर मुकदमा दर्ज…

उत्तराखंड में जहां राजनीति तेज हो रखी है। लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर जारी है। वहीं   हरिद्वार के ज्वालापुर में BJP के विधायक, भाजपा पदाधिकारियों सहित 150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मुकदमा विधायक द्वारा मारपीट के मामले में गिरफ्तार किए गए चार लोगों को छोड़ने की मांग को लेकर और एक तरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल में धरना देकर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने के मामले का चुनाव आयोग ने संज्ञान लेने पर दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज से लोगों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के आरोप में पांच छात्र निष्कासित…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  ज्वालापुर में सड़क पर रखे सामान को हटाने को लेकर दुकानदार और बाइक सवार के बीच कहां सुनी हो गई थी। बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई। मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने मारपीट करने के मामले में दुकानदार सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गई। वहीं इस बीच रानीपुर से भाजपा विधायक आदेश चौहान समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे । उन्होंने कोतवाली में चारों को छोड़ने की बात कही। इस बीच जहां कार्यकर्ता कोतवाली परिसर में ही कार्यालय में बैठ गए। वहीं पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाने लगी तो विधायक भी ऑटो में बैठकर उनके साथ चल दिए थे।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा के लिए इस दिन से बनेंगे ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड, जानें डिटेल्स…

बताया जा रहा है कि इस बीच पुलिस जब आरोपियों को  मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में ले जाने लगी तो वहां अस्पताल में ही विधायक और भाजपा जिला अध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी की। मामले का चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। मामले को आचार संहिता का उल्लघंन मानते हुए कार्यवाही की जा रही है। इस मामले के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए।  नगर कोतवाली में भाजपा विधायक सहित 150 लोगों के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक राजेन्द्र सिंह भण्डारी का इस्तीफा मंजूर, ये सीट हुई खाली…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top