Connect with us

उत्तराखंडः हादसों में महिला सहित तीन लोगो की मौत, तीन युवक घायल…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः हादसों में महिला सहित तीन लोगो की मौत, तीन युवक घायल…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि देहरादून के बुल्लावाला-डोईवाला मार्ग एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार अन्य लोग घायल हो गए। वहीं दूसरा हादसा ऋषिकेश में हुआ है। यहां क हिट एंड रन का मामला सामने आया है। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि आरोपी फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने साथियों संग रखा एक घंटे का सांकेतिक मौन व्रत…

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के बुल्लावाला-डोईवाला मार्ग पर देर रात बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बुल्लावाला में एक जन्मदिन समारोह में आए कुछ लोग कार से डोईवाला की तरफ आ रहे थे। इस दौरान बुल्लावाला पुल के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकलकर जोलीग्रांट अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन युवक घायल है। मृतकों की पहचान यश और ऋषभ निवासी भारुवाला के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  भारत पर्व में दिखेगी उत्तराखंड की झांकी, “विकसित उत्तराखंड” की थीम पर हो रही तैयार…

वहीं दूसरा मामला हिट एंड रन का है।ऋषिकेश में श्यामपुर नटराज बाईपास मार्ग पर एक महिला को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। हादसे की ये घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने भी आरोपी मोटरसाइकिल सवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित का गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला की पहचान गुमानीवाला निवासी महिला सुंदरी देवी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  गर्व के पलः जे.आर.डी. टाटा मेमोरियल अवार्ड के लिए उत्तराखंड का चयन…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top