Connect with us

उत्तराखंडः 34 यात्रियों से भरी रोडवेज बस पलटी, मची चीख-पुकार…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः 34 यात्रियों से भरी रोडवेज बस पलटी, मची चीख-पुकार…

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर देवप्रयाग से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर देवप्रयाग बछेलीखाल के समीप हाईवे पर पलट गई। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में डॉ. मदन लाल ब्रह्म भटट को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस विवि के कुलपति नियुक्त…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा नेशनल हाईवे चंडीगढ़ पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां चंडीगढ़ से श्रीनगर आ रही रोडवेड अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 34 यात्री सवार थे। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बस हादसे में आठ यात्रियों को हल्की चोटें आई है। जिन्हें रेलवे के वाहन से सीएचसी देवप्रयाग भर्ती किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने ‘लाभार्थी सम्मान समारोह’’ में प्रतिभाग कर की ये बड़ी घोषणा…

वहीं दूसरी ओर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ने एक नाबालिग समेत दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। दोनों की इस हादसे में मौके पर ही जान चली गई. जबकि, कार चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। वहीं, मौत की खबर मिलने के बाद दोनों के परिवार में मातम का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  ऐतिहासिक श्री झंडेजी मेले का इस दिन होगा शुभारंभ, तैयारियां तेज…

 

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top