Connect with us

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने की इस भर्ती की आंसर की जारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने की इस भर्ती की आंसर की जारी…

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने (UKPSC) राज्य सम्पत्ति विभाग के अन्तर्गत व्यवस्थाधिकारी परीक्षा-2023 की आंसर की जारी कर दी है. जो उम्मीदवार इस परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही अपनी आपतियों को भी दर्ज  करा सकते है। आइए जानते है डिटेल्स..

मिली जानकारी के अनुसारउत्तराखण्ड शासन के राज्य सम्पत्ति विभाग के अन्तर्गत व्यवस्थाधिकारी परीक्षा-2023 के अन्तर्गत विषय होटल मैनेजमेंट एवं कैटरिंग टेक्नोलॉजी तथा सामान्य अध्ययन की स्क्रीनिंग परीक्षा (वस्तुनिष्ठ प्रकार) की चारों सीरीज (A, B, C &D) की औपबन्धिक उत्तरकुंजी को जारी किया गया है। ये उत्तरकुंजी उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in पर जारी की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  धामी सरकार का बड़ा फैसला, अब पीएचडी करने वाले छात्रों को मिलेंगे हर माह इतने हजार रुपए…

यदि किसी अभ्यर्थी को चारों सीरीज के किसी प्रश्न एवं उत्तर विकल्प पर कोई आपत्ति है तो वह आयोग की वेबसाईट पर Online Answer Key Objection हेतु दिये गये लिंक पर जाकर अपनी आपतियों को आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार दिनांक 20 मार्च, 2024 से 28 मार्च, 2024 (समय रात्रि के 23:59:59 बजे तक) तक दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थी द्वारा प्रति-प्रश्न आपत्ति के सापेक्ष निर्धारित शुल्क रू0 50.00 का भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  धामी मंत्रिमण्डल की आगामी बैठक तय, इस दिन हो सकते है बड़े फैसले…

आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध लिंक Online Answer Key Objection के अतिरिक्त ई-मेल. डाक अथवा अन्य किसी माध्यम से प्रेषित आपत्तियों पर विचार नहीं किया जायेगा। उक्त के अतिरिक्त अभ्यर्थी द्वारा अन्तिम तिथि के उपरान्त प्रेषित आपत्तियों तथा प्रति-प्रश्न आपत्ति के सापेक्ष निर्धारित शुल्क रू0 50.00 का भुगतान नहीं किये जाने की दशा में प्रस्तुत आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की डेट को लेकर दी बड़ी जानकारी, पढ़ें…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top