Connect with us

ऋषिकेश में बेकाबू ट्रक ने मचाया ताड़ंव, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त…

उत्तराखंड

ऋषिकेश में बेकाबू ट्रक ने मचाया ताड़ंव, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त…

Uttarakhand News:  उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। यहां ऋषिकेश में बेकाबू ट्रक ने ताड़ंव मचाया है। बताया जा रहा है कि ट्रक ने देर रात कई वाहनों को कुचल दिया इतना ही नहीं एक दुकान को भी क्षतिग्रस्त किया है। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून और लखनऊ के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस शुरू, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन…

मिली जानकारी के अनुसार घटना तीर्थनगरी ऋषिकेश के भैरव कॉलोनी की है। यहां देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी दी। बताया जा रहा है ट्रक 14 बीघा से मुख्य हाइवे की ओर जा रहा था। देर रात करीब 11:30 बजे ट्रक चालक ने नशे की हालत में वाहन चलाते हुए कई वाहनों को कुचल डाला। ट्रक की चपेट में एक एक्टिवा स्कूटर, 2 टेम्पो, 1 ई-रिक्शा और एक दुकान आई। एक दुकान का छज्जा भी ट्रक की टक्कर से टूट गया। वहीं, स्कूटी पूरी तरह चकना चूर हो गयी। गनीमत यह रही कि उस वक्त वाहनों में कोई व्यक्ति सवार नहीं था, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यात्रियों से भरा वाहन हादसे का शिकार, एक की मौत, कई घायल…

बताया जा रहा है कि यहां घर के बाहर वाहनों को टक्कर मारने की आवाज सुनीं तो लोगों घरों से बाहर निकले। बाहर का नजारा देख वह हैरान रह गए। उन्हें टूटे हुए वाहन दिखे। लोगों को देखकर चालक डरकर ट्रक को भगाने लगा तो ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान के छज्जे से टकरा गया। जैसी ही लोगों ने घरों से निकलकर ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस को कोई भी शिकायत नहीं दी है। ट्रक मौके पर खड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉  AIIMS Jobs: इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कहीं छूट न जाएं मौका…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top