Connect with us

UKSSSC ने युवाओं को दिया एक और मौका, इस भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट जारी…

उत्तराखंड

UKSSSC ने युवाओं को दिया एक और मौका, इस भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट जारी…

UKSSSC द्वारा आयोजित क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी के पदों की शारीरिक दक्षता परीक्षा के आयोजन के संबंध में बड़ा अपडेट आ रहा है। आयोग ने शारीरिक दक्षता परीक्षा को लेकर अभ्यार्थियों को एक और मौका दिया है। आयोग एक बार फिर परीक्षा कराने वाला है। आइए जानते है कौन और कब दें सकेगा परीक्षा..

मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल विभाग के अंतर्गत क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी की शारीरिक दक्षता परीक्षा दिनांक 27.02.2024 से राज्य के प्रत्येक जनपद में आयोजित कराई गयी। वर्तमान में कतिपय जनपदों में यह शारीरिक दक्षता परीक्षा संपन्न भी हो चुकी है।  रिक्त पदों की संख्या में आंशिक संशोधन किया गया था। जिसके बाद सामान्य / अनारक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों द्वारा उक्तानुसार हुये संशोधन के फलस्वरूप उक्त शारीरिक दक्षता परीक्षा में अपने प्रतिभाग न किये जाने कारण वर्तमान में शारीरिक दक्षता परीक्षा में सम्मिलित होने हेतु अनुरोध किया जा रहा है। ऐसे में आयोग ने उन्हें फिर मौका देने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  सहायक अध्यापक एल०टी० के पदों पर सीधी भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा आदेश…

बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा निर्णय लिया गया है कि दिनांक 02 मार्च, 2024 से पूर्व शारीरिक दक्षता परीक्षा में आमंत्रित कुमाऊं मण्डल के अभ्यर्थियों को पुलिस लाइन, रोशनाबाद, हरिद्वार में दिनांक 11.03.2024 तथा गढ़वाल मण्डल के अभ्यर्थियों को महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज, रायपुर, देहरादून में दिनांक 12.03.2024 को प्रतिभाग का अवसर दिया जायेगा। प्रतिभाग के इच्छुक अभ्यर्थी अपने अनुरोध से आयोग को ई-मेल[email protected] पर भी अवगत कराना सुनिश्चित करेंगे। अतः अभ्यर्थियों से अपेक्षा की गई है कि वह उक्त शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु आयोग द्वारा निर्गत प्रवेश-पत्र में दिये गये दिशा निर्देशानुसार परीक्षा में प्रतिभाग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून सहित कई जिलों में जहां झमाझम बारिश, पहाड़ों पर बर्फबारी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top