Connect with us

यूकेपीएससी की इस भर्ती परीक्षा के लिए इंटरव्यू की डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स…

उत्तराखंड

यूकेपीएससी की इस भर्ती परीक्षा के लिए इंटरव्यू की डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स…

उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग से युवाओं के लिए काम की खबर है। उत्तराखंड सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा-2021′ से जुड़ा बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि आयोग ने इस भर्ती परीक्षा के लिए इंटरव्यू की डेट का ऐलान कर दिया है। साथ ही उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी गई है। आइए जानते है डिटेल्स..

मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा सिविल अभियंत्रण से स्नातक उपाधि धारित करने वाले ऐसे अभ्यर्थियों जो कि सहायक अभियन्ता, सिविल (ग्रामीण निर्माण विभाग, सिंचाई विभाग, लघु सिंचाई विभाग, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग (उत्तराखण्ड जल संस्थान), लोक निर्माण विभाग एवं आवास विभाग) के सापेक्ष साक्षात्कार हेतु औपबंधिक रूप से सफल घोषित किए गये हैं। इनका साक्षात्कार उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, हरिद्वार में दिनांक 30 जनवरी, 2024 से दिनांक 16 फरवरी, 2024 तक 02 सत्रों में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में धामी कैबिनेट की बैठक में आज हुए ये बड़े फैसले, एक क्लिक में पढ़ें…

बताया जा रहा है कि साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थियों को साक्षात्कार ज्ञाप, चेक लिस्ट, नाम में भिन्नता संबंधी स्वघोषणा, समेकित ऑनलाइन आवेदन पत्र जिसमें पदों की वरीयता अंकित हों एवं अन्य प्रपत्र आयोग की वेबसाइट से दिनांक 15.01.2024 से डाउनलोड कर सकते है।  साक्षात्कार ज्ञाप में वर्णित निर्देशानुसार समस्त प्रपत्रों को भरकर अनिवार्य शैक्षिक अर्हता एवं आरक्षण आदि से सम्बन्धित प्रमाण पत्रों की स्वप्रमाणित छायाप्रति संलग्न करते हुए, निर्धारित तिथि को साक्षात्कार कार्यक्रम में उल्लिखित समयानुसार मूल अभिलेखों के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में इन जिलों के लिए शुरू होने वाली है हवाई सेवा, मिलेगा लाभ…

नोट- अभ्यर्थियों को पृथक से डाक द्वारा साक्षात्कार संबंधी सूचना प्रेषित नहीं की जायेगी। साक्षात्कार संबंधी विस्तृत विवरण आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोग की ओर से दो भर्ती से जुड़ा बड़ा अपडेट, युवाओं को दिया मौका…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top