Connect with us

उत्तराखंड कांग्रेस के ये नेता छोड़ सकते हैं पार्टी का साथ, सियासी गलियारों में हलचल तेज…

उत्तराखंड

उत्तराखंड कांग्रेस के ये नेता छोड़ सकते हैं पार्टी का साथ, सियासी गलियारों में हलचल तेज…

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है। एक के बाद एक कांग्रेस को झटके मिल रहे है। अब कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लग सकता है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एनडी तिवारी के भतीजे दीपक बल्यूटिया इस्तीफा देने वाले है। उनके पार्टी छोड़ने की खबरों से सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स से बड़ी लूट की वारदात, आरोपी फरार…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कांग्रेस नेता दीपक बल्यूटिया पार्टी से नाराज चल रहे हैं दीपक बल्यूटिया ने पार्टी पर उपेक्षा करने का आरोप लगाया है। खबरें है कि दीपक जल्द ही कांग्रेस से इस्तीफा दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि दीपक बल्यूटिया अपनी नाराजगी कांग्रेस हाई कमान के सामने भी रख चुके हैं। फिलहाल उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है,लेकिन वह 13 मार्च को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  UKSSSC ने युवाओं को दिया एक और मौका, इस भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट जारी…

वहीं राजनीतक गलियारों में चर्चा है कि दीपक बल्यूटिया नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से टिकट मांग रहे हैं, लेकिन उनको टिकट मिलना मुश्किल लग रहा है। ऐसे में वह पार्टी का साथ छोड़ सकते है। गौरतलब है कि दीपक ने 2022 के विधानसभा चुनाव में भी हल्द्वानी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी ठोकी थी, लेकिन तब भी कांग्रेस ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी जगह सुमित हृदयेश को टिकट दे दिया था, जिससे दीपक बल्यूटिया काफी नाराज हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  वॉट्सऐप यूर्जस के लिए कंपनी लाई नया फीचर, जानें क्या मिलेगा फायदा…

गौरतलब है कि सोमवार को नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के चयन को लेकर बैठक हुई। बैठक में पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी में मौजूद रहीं। इस दौरान उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों को लेकर करीब डेढ़ घंटे तक विचार विमर्श किया गया। लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top