Connect with us

गौला नदी में नहा रहे दो मासूम डूबे, मौत से परिवार में पसरा मातम…

उत्तराखंड

गौला नदी में नहा रहे दो मासूम डूबे, मौत से परिवार में पसरा मातम…

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां दो मासूम उस वक्त गौला नदी में समा गए जब वह नदी में नहाने गए थे। बच्चे देखते-ही देखते नदी की लहरों में ओझल हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर  पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से कड़ी   मशक्कत के बाद दोनों शव बाहर निकाले है। बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम ले रहा करवट, बारिश और बर्फबारी का अलर्ट…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा सुबह के समय हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां सुबह वार्ड 18 सिरोली कलां निवासी फरमूदन पत्नी लतीफ अहमद पुलभट्टाजब दादी  घास काटने लगी तो चारों बच्चे गौला नदी में नहाने चले गए। इस दौरान वह नदी में उप खनिज निकाले जाने के कारण बने गड्ढे में दो बच्चे डूब गए। साथ गए अन्य बच्चों ने भागकर अपनी नानी को यह जानकारी दी। यह सूचना सिरोली कलां तक पहुंची तो वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः चुनाव आयोग ने इस अधिकारी को सौंपी गृह सचिव की जिम्मेदारी…

मृतकों की शिनाख्त आठ वर्षीय साद पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी इस्लाम नगर, खटीमा व पोती नौ वर्षीय अनमता पुत्र शहादत के रूप में हुई है। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। स्वजन सीएचसी से दोनों बच्चों के शव लेकर जाने लगे। उन्होंने पुलिस की बात भी नहीं मानी। बाद में स्वजन को समझा-बुझाकर पोस्टमार्टम के लिए राजी करवाया। बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  मरीज को ले जा रही एंबुलेंस हादसे का शिकार, मां-बेटे की मौत, कई घायल…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top