Connect with us

धामी मंत्रिमण्डल की आगामी बैठक तय, इस दिन हो सकते है बड़े फैसले…

उत्तराखंड

धामी मंत्रिमण्डल की आगामी बैठक तय, इस दिन हो सकते है बड़े फैसले…

उत्तराखंड में हाल ही में कैबिनेट की बड़ी बैठक हुई है।  जिसमें धामी सरकार ने बड़े फैसले लिए। एक बार फिर लोकसभा चुनाव आचार संहिता लगने से पूर्व धामी कैबिनेट की बैठक होने जारी है। ये बैठक 11 मार्च को प्रस्तावित की गई है। जिसमें कई बड़े फैसले हो सकते है। सबकी निगाहें अब इस बैठक पर टिक गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Job Update: उत्तराखंड में इस बैंक में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन…

मिली जानकारी के अनुसार धामी मंत्रिमण्डल की आगामी बैठक दिनांक 11 मार्च, 2024 को 11:30 बजे पूर्वाहन सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली सभागार (पंचम तल), देहरादून में होगी। ये बैठक सीएम धामी की अध्यक्षता में होगी। जिसके लिए तैयारियां शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए धामी कैबिनेट की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। इस बैठक में  कई बड़े फैसले हो सकते है। मार्च माह की ये दूसरी कैबिनेट बैठक होगी।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश के कई जिलों में बारिश-बिजली गिरने के आसार, 10 जिलों के लिए अलर्ट जारी…

बताया जा रहा है कि सीएम धामी ने सचिवालय में उत्तराखण्ड निवेश और आधारिक संरचना विकास बोर्ड (यू.आई.आई.डी.बी.) की दूसरी बैठक में सेवा क्षेत्र नीति लागू करने के लिए प्रस्ताव आगामी कैबिनेट में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कार्यों में तेजी लाने, नीतिगत मामलों को छोडकर शेष विषयों पर विभागीय स्तर पर निर्णय लेकर कार्यों का त्वरित निस्तारण करने के भी निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जसपुर पहुंचे सीएम धामी, 7 विकास योजनाओं का किया शिलान्यास एवं लोकार्पण…

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top