Connect with us

टिहरी में तीन वन कर्मियों पर हमला करने वाला बाघ ढेर…

उत्तराखंड

टिहरी में तीन वन कर्मियों पर हमला करने वाला बाघ ढेर…

टिहरी जिले के कीर्तिनगर विकासखंड में  गुलदार के आतंक से दहशत का माहौल है। जहां बीते दिन गुलदार ने पांच महिलाओं पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वहीं आज मलेथा गांव से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक बाघ ने जमकर उत्पात मचाया है। बताया जा रहा है कि यहां बाघ पहले एक घर में घुस गया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची वन विभाग की टीम पर भी बाघ ने हमला कर दिया। जिससे तीन वन कर्मी घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में इन रास्तों से मिलेगी एंट्री, आने से पहले जान लें वरना होगी परेशानी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कीर्तिनगर विकासखंड में मवेशियों के लिए जंगल चारा लेने गई पांच महिलाओं पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। लेकिन महिलाओं ने हिम्मत नहीं हारी, उन्होंने शोर और पत्थर बरसाकर गुलदार को भागने पर विवश कर दिया। घटना में मेघना चौहान (30 साल), सुमित्रा चौहान (32 साल), सम्पदा देवी (70 साल), बसंत गिरी (90 साल) और प्रकाशी देवी (60 साल) घायल हो गए। घटना के बाद शिक्षा विभाग ने विकासखंड के सारे सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार लोकसभा सीट का चुनाव हुआ दिलचस्प, इन्होंने भरा नामांकन…

तो वहीं दूसरी ओर देवप्रयाग विधायक के मलेथा स्थित आवास के पास बाघ घर में घुस गया। जिससे घर के आसपास अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने जोर-जोर से शोर मचाया, जिसके बाद बाघ खेतों की ओर भागता नजर आया है। आनन-फानन में वन विभाग को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची और बाघ को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू किया गया। बाघ ने तीन वन कर्मियों पर भी हमला किया। सूचना है कि चार घंटे की मशक्कत के बाद बाघ को ढेर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश में अब जल्द ही शुरू होगी तीन शहरों के लिए ड्रोन मेडिकल सेवा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top