Connect with us

शासन ने वरिष्ठ IAS अधिकारी ललित मोहन रयाल को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी…

उत्तराखंड

शासन ने वरिष्ठ IAS अधिकारी ललित मोहन रयाल को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी…

उत्तराखंड में धामी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। आईएस राधा रतूड़ी के मुख्य सचिव बनने के बाद अब एक और आईएएस अधिकारी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसके आदेश जारी किए गए है। आइए जानते है किसे क्या जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शासन ने वरिष्ठ IAS अधिकारी ललित मोहन रयाल को मुख्य सचिव का स्टाफ ऑफिसर बनाया गया है। सचिव शैलेश बगौली ने इसके आदेश जारी किए है। वर्तमान में आईएएस ललित मोहन रयाल अपर सचिव कार्मिक और अपर सचिव मुख्यमंत्री के रूप में शासन में कार्यरत हैं।। जारी आदेश में उन्हें जल्द पदभार ग्रहण करने और शासन को सूचना देने के निर्देश दिए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  कैंसर पीड़ितों को अब इलाज के लिए नहीं पड़ेगा भटकना, यहां बेड रहेगा आरक्षित…

बता दें कि ईमानदार छवि के लिए विख्यात उत्तराखंड के आईएएस अधिकारी ललित मोहन रयाल को मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार 2020-21 के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सम्मानित किया जा चुका है, इसके साथ ही आईएएस ललित मोहन रयाल को  निदेशक शहरी विकास निदेशालय में नगर निकाय संपत्ति कर प्रणाली को जीआईएस मैपिंग द्वारा सुदृढ़ एवं डिजिटलाइज कर केंद्रीय कृत रूप में प्रदान करने से संबंधित उत्कृष्ट कार्य के लिए भी मुख्यमंत्री उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार दिया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में ऐसा रहेगा मौसम, अगले पांच दिन इन जिलों के लिए कोहरे का येलो अलर्ट जारी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top