Connect with us

ऋषिकेश में सुनार से लूट करने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, यहां से आया पकड़ में…

उत्तराखंड

ऋषिकेश में सुनार से लूट करने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, यहां से आया पकड़ में…

Uttarakhand News: देहरादून पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो दिन पूर्व ऋषिकेश में सुनार से लूट का बदमाश को पकड़ लिया है। पुलिस की आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई है। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपी के पास से तमंचा और हरिद्वार ज्वालापुर से चुराई बाइक भी बरामद की है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः यात्रियों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा, एक की मौत, कई घायल…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि ऋषिकेश में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश देहरादून में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं।  जिसपर पुलिस अलर्ट हो गई। चैकिंग अभियान चलाया गया। बदमाश जैसे ही बिहारीगढ़ से आशारोड़ी की तरफ दाखिल हुए तो दोनों तरफ से पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। आशारोड़ी से पहले ही बदमाश ने खुद की घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाश के खिलाफ मेरठ व अन्य जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उसने एक बाइक ज्वालापुर से चुराई थी वह भी बरामद कर ली गई है। बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड को स्पोर्टस हब बनाने की कवायद तेज, यहां होंगे खेल सेंटर के निर्माण, मिलेगी ये सुविधा…

बताया जा रहा है कि बदमाश की पहचान मनोज सिरोही निवासी पथौली सरधना मेरठ यूपी के रूप में हुई है। मेरठ का बदमाश कई संगीन मुकदमों में फरार चल रहा था। आरोपी ने 18 मार्च को प्रवीण वर्मा मालिक दुर्गा ज्वेलर्स को पिस्टल दिखाकर उनसे 30 हजार रुपये नकदी और कुछ गहने लेकर फरार हो गए थे। तब से पुलिस बदमाश के बारे में जानकारी जुटा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  होली के गीतों पर झूमते नजर आए कमिश्नर दीपक रावत, ऐसे दी बधाई…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top