Connect with us

टिहरीः अधिकारियों-कर्मियों के अवकाश नहीं होंगे स्वीकृत, ये आदेश हुआ जारी…

उत्तराखंड

टिहरीः अधिकारियों-कर्मियों के अवकाश नहीं होंगे स्वीकृत, ये आदेश हुआ जारी…

टिहरी से बड़ी खबर आ रही है। यहां जिलाधिकारी एंव जिला निर्वाचन अधिकारी मयूर दीक्षित ने बड़ा आदेश जारी किया है। जिसके साथ ही अधिकारियों- कर्मियों पर कई तरह की रोक लग गई है। जारी आदेश में अधिकारियों-कर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए है साथ ही यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू करने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें 👉  धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक कल, हो सकते है अहम फैसले…

जारी आदेश में लिखा है कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 के सफल संचालन हेतु जनपद में कार्यरत समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देशित किया जाता है कि आचार संहिता प्रभावी होने के दिनांक से लोक सभा निर्वाचन की सम्पूर्ण प्रकिया पूर्ण होने तक किसी भी अधिकारी / कर्मचारी को किसी प्रकार का अवकाश स्वीकृत नहीं किया जायेगा। अवकाश दिवसों में भी समस्त अधिकारी/कर्मचारी मुख्यालय में ही उपस्थित रहेगे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के इस जिले में दो दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें…

किसी भी अधिकारी / कर्मचारी को मुख्यालय मुख्यालय छोडने से पूर्व अद्योहस्ताक्षरी द्वारा अनुमोदन प्राप्त किया जाना अनिवार्य होगा। निर्वाचन कार्य हेतु किसी भी अधिकारी / कर्मचारी को अवकाश दिवस में भी निर्वाचन कार्य हेतु बुलवाया जा सकता है। कोई भी अधिकारी / कर्मचारी अपना मोबाईल फोन स्विच आफ मोड में नहीं रखेगे । यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा ।

यह भी पढ़ें 👉  सुरकुण्डा देवी के दर्शन के करने की सोच रहे हैं तो पढ़ ले ये खबर…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top