Connect with us

टिहरीः अधिकारियों-कर्मियों के अवकाश नहीं होंगे स्वीकृत, ये आदेश हुआ जारी…

उत्तराखंड

टिहरीः अधिकारियों-कर्मियों के अवकाश नहीं होंगे स्वीकृत, ये आदेश हुआ जारी…

टिहरी से बड़ी खबर आ रही है। यहां जिलाधिकारी एंव जिला निर्वाचन अधिकारी मयूर दीक्षित ने बड़ा आदेश जारी किया है। जिसके साथ ही अधिकारियों- कर्मियों पर कई तरह की रोक लग गई है। जारी आदेश में अधिकारियों-कर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए है साथ ही यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू करने की बात कही गई है।

जारी आदेश में लिखा है कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 के सफल संचालन हेतु जनपद में कार्यरत समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देशित किया जाता है कि आचार संहिता प्रभावी होने के दिनांक से लोक सभा निर्वाचन की सम्पूर्ण प्रकिया पूर्ण होने तक किसी भी अधिकारी / कर्मचारी को किसी प्रकार का अवकाश स्वीकृत नहीं किया जायेगा। अवकाश दिवसों में भी समस्त अधिकारी/कर्मचारी मुख्यालय में ही उपस्थित रहेगे ।

किसी भी अधिकारी / कर्मचारी को मुख्यालय मुख्यालय छोडने से पूर्व अद्योहस्ताक्षरी द्वारा अनुमोदन प्राप्त किया जाना अनिवार्य होगा। निर्वाचन कार्य हेतु किसी भी अधिकारी / कर्मचारी को अवकाश दिवस में भी निर्वाचन कार्य हेतु बुलवाया जा सकता है। कोई भी अधिकारी / कर्मचारी अपना मोबाईल फोन स्विच आफ मोड में नहीं रखेगे । यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा ।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top