Connect with us

टिहरीः शिक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, इस हाल में मिला शव…

उत्तराखंड

टिहरीः शिक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, इस हाल में मिला शव…

टिहरी के घनसाली से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक शिक्षक ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को गले लगा लिया। उन्होंने नदी में छलांग लगा ली थी। जिसके बाद काफी खोजबीन की गई। काफी मशक्कत के बाद आज शिक्षक का शव बरामद किया गया है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गढ़ी कैंट और क्लेमेंटटाउन कैंट भी होंगे नगर निगम में शामिल, लिया गया ये फैसला…

मिली जानकारी के अनुसार भिलंगना और बालगंगा नदी के संगम पर शिक्षक ने लगाई छलांग: मिली जानकारी के अनुसार बाल गोविंद थपलियाल अखोड़ी के पास चौंरा गांव निवासी थे और विद्या मंदिर में आचार्य होने के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के खंड बौद्धिक प्रमुख भी थे। वे अपनी स्कूटी से बालगंगा महाविद्यालय की तरफ घूमने निकले और कॉलेज गेट में स्कूटी को खड़ाकर संगम की तरफ निकल गए। समय पर घर नही पहुंचने पर बाल गोविंद थपलियाल खोजबीन की गई, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें 👉  फास्टैग केवाईसी सहित बदल गए ये नियम, जानें आप पर क्या पड़ेगा असर…

एसडीआरएफ को घटना के संबंध में जानकारी दी गई। इसके बाद एसडीआरएफ की गोताखोर टीम ने मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर शाम तक उनका कोई पता नहीं लग सका था। फिलहाल रात होने के कारण सर्च अभियान रोक दिया गया। सुबह होते ही फिर से सर्च अभियान शुरू किया गया। थाना घनसाली एस आई किशन देवरानी ने बताया है कि आज सुबह 10-11 बजे के करीब पिलखी नदी के समीप मृतक की डेड बॉडी मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  वॉट्सऐप यूर्जस के लिए कंपनी लाई नया फीचर, जानें क्या मिलेगा फायदा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top