Connect with us

टिहरीः दो वाहनों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत, डॉक्टर की मौत…

उत्तराखंड

टिहरीः दो वाहनों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत, डॉक्टर की मौत…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थम नही रहा है। बड़े हादसे की खबर टिहरी से आ रही है। यहां आज कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में दो वाहनों की भीषण भिंडत हो गई। हादसे में जहां वाहन के परखच्चे उड़ गए है। जबकि एक डॉक्टर की मौत हो गई है। मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। मामलें की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल रहे अजीज कुरैशी का निधन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा कीर्तिनगर थाना क्षेत्र के ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे 58 पर हुआ है। बताया जा रहा है कि सोमवार को यहां कार और डंपर की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार संयुक्त अस्पताल (उपजिला अस्पताल) श्रीनगर के डॉक्टर नीरज राय की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर नीरज के चेस्ट ओर ब्रेन में चोटें आई थी, जिस कारण उनकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सही तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग ने इन जिलों में जताई बारिश और बर्फबारी की संभावना…

स्थानीय लोगोंं ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुहंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान हनुमंतपुरम निवासी चिकित्सक डा. नीरज राय ( 54 ) पुत्र गोरीशंकर राय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर आने पर आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड विधानसभा सत्र की विधानसभा सचिवालय ने अधिसूचना जारी, इस दिन से होगा शुरू…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top