Connect with us

टिहरीः सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से मची सनसनी, हुआ ये खुलासा…

उत्तराखंड

टिहरीः सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से मची सनसनी, हुआ ये खुलासा…

Tehri News: उत्तराखंड के टिहरी जिले से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां नरेंद्रनगर ब्लॉक ग्राम हिंडोलाखाल में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। जिससे मौके पर सनसनी फैल गई। सूचना  पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति को उसके साथी ने मौत के घाट उतारा है।

यह भी पढ़ें 👉  रसोई गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी को लेकर बड़ा फैसला, अब मिलेगी इस माह तक…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हिंडोलाखाल के लोगों ने सड़क किनारे एक अज्ञात शव पडे़ होने की सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव के बारे में आस-पास के लोगों से जानकारी जुटाई। पूछताछ में पता चला कि वह कुंजापुरी मंदिर रोड पर कार पार्किंग बनाने का कार्य चल रहा था। स्थानीय ठेकेदार जगत सिंह बीते शाम को पार्किंग निर्माण के लिए ऋषिकेश से अपने साथ दो मजदूरों को लाया था। उन्हें रहने के लिए हिंडोलाखाल में एक कमरा दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में आईएएस -पीसीएस के बाद अब IPS के तबादले, देखें सूची…

बताया जा रहा है कि रात 11.30 बजे के लगभग दोनों नेपालियों की बीच विवाद हो रहा था। एक नेपाली ने अपने साथी के सिर पर पत्थर से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी साथी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया है। मृतक और फरार हुए नेपालियों का नाम और पता मालूम नहीं हो सका है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्र सरकार ने देश में सीएए किया लागू, नोटिफिकेशन जारी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top