Connect with us

हिट एंड रन कानून के विरोध में दूसरे दिन भी जारी रही हड़ताल, आमजन परेशान…

उत्तराखंड

हिट एंड रन कानून के विरोध में दूसरे दिन भी जारी रही हड़ताल, आमजन परेशान…

देशभर में केंद्र सरकार के हिट एंड रन कानून के विरोध का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। कानून के विरोध में आज दूसरे दिन भी चालकों की हड़ताल जारी है। गढ़वाल विक्रम टेंपो वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से सर्वसम्मति से दो और तीन जनवरी को ऑटो और विक्रम संचालित न करने का फैसला लिया गया। हड़ताल के चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं ट्रांसपोर्ट की दिक्कत के साथ ही लोगों के सामने पेट्रोल की भी समस्या खड़ी हो गई है। पेट्रोल पंपों पर तेल भरवाने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। लंबी कतारे देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: एम्स ऋषिकेश को दो नयी स्वास्थ्य योजानाओं की सौगात…

मिली जानकारी के अनुसार चालकों के हड़ताल पर चले जाने से आईओसी, एचपी और भारत गैस के सभी से तेल और गैस की सप्लाई पूरी तरह बंद हो गई है। बताया जा रहा है कि मसूरी में एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल खत्म हुआ तो दूसरे पेट्रोल पंप पर भीड़ उमड़ पड़ी। स्थिति यह है कि पेट्रोल भरवाने के लिए  सड़क तक लंबी कतार लगी हुई है। रुड़की में थिथौला स्थित चालक चक्का जाम कर हड़ताल पर रहे। तीनों डिपो के चालकों के हड़ताल पर रहने से गढ़वाल मंडल में तेल और गैस का संकट गहराने का खतरा मंडराने लगा है। चालकों की हड़ताल इसी तरह जारी रही तो पूरे गढ़वाल मंडल में पेट्रोल, डीजल, कैरोसिन का संकट गहरा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है तो हो जाएं सावधान, ऐसे की जा रही ठगी…

वहीं बताया जा रहा है कि टिहरी गढ़वाल टैक्सी एसोसिएशन ने कहा कि हिट एंड रन का यह नया कानून चालकों के हित में नहीं है। जो चालक शराब पीकर इस तरह की घटना को अंजाम देता है उसके खिलाफ कार्यवाही हो लेकिन कई बार जरूरी नहीं होता है चालक ही दोषी हो लोगों की लापरवाही से भी दुर्घटना होती है इसलिए इस कानून पर विचार करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश से बड़े सड़क हादसे की खबर, नहर में वाहन गिरने से अधिकारियों की मौत, कई लापता-घायल…

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top