Connect with us

देहरादून में सनसनीखेज वारदात, नाबालिग की मौत पर सड़क से सदन तक बवाल…

उत्तराखंड

देहरादून में सनसनीखेज वारदात, नाबालिग की मौत पर सड़क से सदन तक बवाल…

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां पॉश एरिया रेसकॉर्स में एक नाबालिग लड़की का शव मिला है। किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक फ्लैट में मिला है। किशोरी की मौत पर परिजनों में जहां कोहराम मच गया है। वहीं उन्होंने हत्या सहित गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझाई जा रही है। मामला सड़क से सदन तक पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पल्लवी पंत ने की आरबीआई की ग्रेड बी परीक्षा उत्तीर्ण, अफसर बन किया नाम रोशन…

मिली जानकारी के अनुसार मामला  रेस कोर्स में विधायक आवास के पास स्थित फ्लैट का है। बताया जा रहा है कि मृतक किशोरी एक गरीब परिवार से है और उसकी मां कूड़ा बिनने का काम करती है। वह रेस कोर्स स्थित एक शिक्षिका के फ्लैट में नौकरानी का काम करती थी। गुरुवार सुबह पुलिस को किशोरी के फ्लैट में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी।  किशोरी का शव बाथरूम से पाया गया है। मृतक किशोरी के परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  वन पंचायत प्रबंधन में 12 साल बाद बदलाव, जानें क्या है नई नियमावली का प्रावधान…

मृतका की बहन का आरोप है कि कल दोपहर उसकी बहन डरी सहमी घर आई थी। उसने आरोप लगाया कि वह मालिक की बेटी को स्कूल के लिए तैयार कर रही थी लेकिन वह तैयार नहीं हुई तो मालिक ने उसे बेल्ट से पीटा। कुछ देर बाद उनके फ्लैट का गार्ड उनके घर आया और उसकी बहन को जबरदस्ती खींच कर ले गया। आज सुबह उसके आत्महत्या करने की बात सामने आई है जो कि गलत है, उसकी हत्या हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां, इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम…

मृतका के गुस्साए परिजनों ने रेस कोर्स स्थित सड़क पर जाम लगाकर हंगामा काटा। पुलिस ने बामुश्किल लोगों की भीड़ को हटाकर जाम खोला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को सुसाइड के रूप में ही देख रही है। पुलिस ने फिलहाल मामले में फ्लेट में रहने वाले परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top