Connect with us

वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत की कार दुर्घटनाग्रस्त, बुरी तरह क्षतिग्रस्त…

उत्तराखंड

वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत की कार दुर्घटनाग्रस्त, बुरी तरह क्षतिग्रस्त…

उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत से जुड़ी बड़ी खबर है। बताया जा रहा है  की हल्‍द्वानी से काशीपुर लौटते समय हरदा हादसे का शिकार हो गए। जिससे उनकी कार के परखच्चे उड़ गए, हालांकि इस हादसे में हरीश रावत बाल-बाल बचे। उन्हें मामूली चोटें आई, जिसके बाद तत्काल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के के बारे में उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर जानकारी देते हुए कहा, मैं ठीक हूं। उन्‍हें अस्पताल से चेकअप के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  “मोदी है ना” अभियान की शुरुआत पर गरिमा दसौनी का कड़ा हमला, आमजन से की ये अपील

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा मंगलवार देर रात करीब 12:00 बजे हल्द्वानी से काशीपुर की ओर जाते समय हुआ, बताया जा रहा है कि जब उनकी कार हरियाणा मिष्ठान भंडार के सामने सड़क के मध्य लगे डिवाइडर से सीधी टकरा गई।  इस एक्सीडेंट में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और उनके साथ बैठे कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। एक्सीडेंट के बाद आसपास के लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में साल 2024 के स्वागत में खूब छलके जाम, वन डे बार लाइसेंस लेने में दून सबसे आगे…

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर उधम सिंह नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तत्काल उन्हें काशीपुर के प्राइवेट अस्पताल केवीआर में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हरीश रावत को सीने में दर्द की शिकायत बताई जा रही है। वहीं हरदा ने एक्‍स पर घटना के बारे में बताते हुए कहा, हल्द्वानी से काशीपुर को आते वक्त बाजपुर में मेरी गाड़ी थोड़ा सा डिवाइडर से टकरा गई तो थोड़े हल्के-फुल्के झटके लगे हैं, तो उसके लिए हॉस्पिटल में चेकअप करवाया और डॉक्टर्स ने सब ठीक बताया है और डिस्चार्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  ‘उत्तराखंड सार्वजनिक और निजी संपत्ति क्षति वसूली विधेयक’ लाएगी धामी सरकार, जानें क्या होंगे प्रावधान…

इस घटना में उनकी फॉर्चुनर कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हैरानी की बात है कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी कार के एयरबैग नहीं खुले, जिससे कार की सेफ्टी को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. गनीमत ये रही कि इस हादसे में हरीश रावत को ज्यादा चोटें नहीं आई. वो अब घर पर आराम कर रहे हैं.

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top