Connect with us

देहरादून से चलने वाली कई ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव, देखें शेड्यूल…

उत्तराखंड

देहरादून से चलने वाली कई ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव, देखें शेड्यूल…

Indian Railway Update: रेल यात्रियों के लिए काम की खबर है। ट्रेनों से सफर करने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में रेलवे की तरफ से कई नई ट्रेन शुरू करने के साथ ही समय-समय पर विभिन्न ट्रेनों के समय में भी बदलाव किया गया है। देहरादून से चलने वाली कई ट्रेनों के समय में भी बदलाव होने जा रहा है। ऐसे में सफर करने से पहले अब ट्रेन का शेड्यूल देख कर ही निकले।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कहीं-कहीं हल्की बारिश और बर्फबारी की संभावना…

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून से प्रयागराज के सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन तक जाने वाली ट्रेन के समय सारिणी में रेलवे ने बदलाव किया है। यह ट्रेन अब अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पूर्व जाएगी। वहीं मुजफ्फरपुर से देहरादून के लिए चलने वाली ट्रेन के समय में भी बदलाव किया गया है। हालांकि बदले हुए समय को होली के बाद लागू किया जाएगा। होली के बाद 26 मार्च से इस ट्रेन का समय बदल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  15 गांवों ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान, मनाने में जुटा चुनाव आयोग…

बताया जा रहा है कि देहरादून से प्रयागराज तक देहरादून-सूबेदारगंज एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 14114 चलती है। दून स्टेशन से इस ट्रेन के रवाना होने का समय दोपहर में 1.25 बजे था, लेकिन रेलवे ने अब इस समय को बदल दिया है। अब यह ट्रेन देहरादून रेलवे स्टेशन से दोपहर 1.05 बजे चलेगी। 20 मिनट पहले इस ट्रेन को रवाना कर दिया जाएगा। इसके अलावा मुजफ्फरपुर से देहरादून आने वाली ट्रेन संख्या 15001 दोपहर 14.05 बजे देहरादून स्टेशन पर पहुंचती है। अब इसके समय में भी बदलाव किया गया है। इस ट्रेन का दून रेलवे स्टेशन पर पहुंचने का समय 14.15 तय किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊंनी गीत गुलाबी शरारा एक बार फिर यूट्यूब पर वापस लौटा, जानें क्यों था हटा…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top