Connect with us

राजस्व उप निरीक्षक सहयोगी के साथ रिश्वत लेते गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

उत्तराखंड

राजस्व उप निरीक्षक सहयोगी के साथ रिश्वत लेते गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

उत्तराखंड की विजिलेंस टीम ने एक बार फिर भ्रष्टाचार पर बड़ा वार किया है। बताया जा रहा है कि टीम ने ऊधम सिंह नगर जिले की तहसील काशीपुर में नियुक्त राजस्व उप निरीक्षक को सहयोगी के साछ रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उक्त प्रकरण में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गित प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: तीन आईएएस अधिकारी सहित कई पीसीएस अधिकारियों के बंपर तबादले…

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री न0 1064 पर शिकायत अंकित करायी गयी कि जनपद ऊधम सिंह नगर तहसील काशीपुर, में नियुक्त राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी) धर्मेन्द्र कुमार द्वारा आय प्रमाण पत्र बनाने की एवज में 7000/ रू0 रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायतकर्ता भ्रष्ट कर्मचारी के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही चाहता है। शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर नैनीताल, हल्द्वानी द्वारा जाँच से प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में विधानसभा का बजट सत्र का शुभारंभ, राज्यपाल ने अभिभाषण में कही ये बात…

टीम ने नियमानुसार कार्यवाही करते हुए बुधवार को धर्मेन्द्र कुमार राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी) एवं उनके साथ भ्रष्टाचार में लिप्त प्राईवेट व्यक्ति अलाउद्दीन को शिकायतकर्ता से 7,000/- (सात हजार रूपये) की रिश्वत लेते हुये तहसील काशीपुर कार्यालय से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। निदेशक सतर्कता डॉ0वी0 मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नगद पुरुष्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में धामी मंत्रिमण्डल की बैठक तय, इस दिन होगी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top