Connect with us

कुमाऊं और नागा रेजिमेंट के पूर्व सैनिकों की निकली भर्ती…

उत्तराखंड

कुमाऊं और नागा रेजिमेंट के पूर्व सैनिकों की निकली भर्ती…

Uttarakhand Jobs: उत्तराखंड में भर्ती रैली का आयोजन होने वाला है। बताया जा रहा है कि कुमाऊं और नागा रेजिमेंट के पूर्व सैनिकों भर्ती निकली है। पूर्व सैनिक एक बार फिर देश सेवा कर सकेंगे। केआरसी रानीखेत में दो अप्रैल को डीएससी के लिए पूर्व सैनिकों की भर्ती का आयोजन होगा। आइए जानते है कौन इस भर्ती रैली में शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  UKSSSC ने युवाओं को दिया एक और मौका, इस भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट जारी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कुमाऊं और नागा रेजिमेंट में भर्ती के लिए केआरसी रानीखेत में 2 अप्रैल को भर्ती का आयोजन होगा। जिसमें सिपाही जनरल ड्यूटी और सिपाही क्लर्क पदों के लिए प्रस्तावित भर्ती में मेडिकल कैटिगरी शेप- वन श्रेणी के पूर्व सैनिक भाग ले सकेंगे।

केआरसी भर्ती अधिकारी कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार सिपाही जनरल ड्यूटी के लिए 30 अप्रैल 2022 से 31 मार्च 2024 तक सेवानिवृत्त हुए 46 साल से कम आयु के अभ्यर्थी हिस्सा ले सकेंगे। उनकी सेवानिवृति की अवधि दो साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। सिपाही क्लर्क (एसडी) के लिए 30 अप्रैल से 31 मार्च 2024 तक रिटायर हुए पूर्व सैनिक हिस्सा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देश के 100 सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में सीएम धामी को मिली 61वीं रैंक…

बताया जा रहा है कि भर्ती रैली में शामिल होने के लिए पूर्व सैनिकों को डिस्चार्ज बुक, एजीआई, एक्सटेंडेड बीमा प्रमाण पत्र और शैक्षिक प्रमाणपत्रों की मूल प्रतियों के साथ पासपोर्ट साइज की 16 रंगीन फोटो लानी होंगी। एक्स टीए पर्सन को एटीसी प्रमाणपत्र भी साथ लाना होगा।

यह भी पढ़ें 👉   आमजन को मिली बड़ी राहत, रसोई गैस सिलेंडर हुआ 100 रुपए सस्ता…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top