Connect with us

प्रधानाचार्य के 692 पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे कर सकते है आवेदन…

उत्तराखंड

प्रधानाचार्य के 692 पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे कर सकते है आवेदन…

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से बड़ा अपडेट आ रहा है। आयोग ने प्रधानाचार्य के 692 पदों के लिए भर्ती निकाली है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा खाली पदों के लिए विज्ञापन की सूचना आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दी है जबकि आवेदन करने और इसकी अंतिम तारीख भी आयोग द्वारा तय कर दी गई है। आइए जानते है डिटेल्स…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ओर से जारी की गई विज्ञप्ति में माध्यमिक शिक्षा विभाग के तहत प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कॉलेज और राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के कुल रिक्त 692 पदों पर सीमित विभागीय परीक्षा के माध्यम से चयन के लिए भर्ती निकाली गई है। इच्छुक अभ्यर्थी वेबसाइट पर 14 मार्च से अभ्यर्थी इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को आवेदन करने के लिए कुल करीब 20 दिनों का समय दिया है इस तरह अभ्यर्थी 3 अप्रैल 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य स्तरीय ओपन आइस स्कीइंग चैंपियनशिप की तारीखों का ऐलान…

बताया जा रहा है कि इंटरमीडिएट कॉलेजों में वर्षों से रिक्त प्रधानाचार्य एवं प्रधानाचार्या के 1024 रिक्त पदों को भरने की कवायद शुरू कर दी गई है। जिसके तहत 50 प्रतिशत पद सीधी भर्ती व 50 फीसदी पद विभागीय पदोन्नति से भरे जाने हैं। इसी के तहत कुल रिक्त 692 पदों पर भर्ती निकली है। इस भर्ती के लिए निर्धारित परीक्षा शुल्क जमा किए जाने की अंतिम तिथि भी तीन अप्रैल है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बीजेपी ने जारी की चार प्रवक्ताओं की लिस्ट, देखें कौन-कौन शामिल…

नोट- लोक सेवा आयोग उत्तराखंड द्वारा जारी किए गए विज्ञापन के आधार पर अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले सेवा शर्तों को जानने के लिए आयोग की वेबसाइट पर विभिन्न जानकारियां को ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने किया 226 करोड़ रूपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top