Connect with us

हल्द्वानी हिंसा के फरार 9 उपद्रवियों के पोस्टर जारी, पुलिस ने आमजन से की सूचना देने की अपील…

उत्तराखंड

हल्द्वानी हिंसा के फरार 9 उपद्रवियों के पोस्टर जारी, पुलिस ने आमजन से की सूचना देने की अपील…

Haldwani Violence Update: हल्द्वानी हिंसा के बाद पुलिस दंगा भड़काने वाले दंगाइयों की धरपकड़ में जुट गई है। हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक और उसका बेटा मोईद समेत 9 लोग फरार चल रहे हैं।  जिसकी संपत्ति को कुर्क करने के निर्देश कोर्ट से मिल चुके हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है तो वहीं अब हल्द्वानी पुलिस ने फरार 9 उपद्रवियों के पोस्टर जारी कर दिए हैं, जिसमें हिंसा का मास्टरमांइड बताए जा रहे अब्दुल मलिक और उसके बेटे की भी तस्वीर है. हिंसा के सभी आरोपी सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर चिन्हित किए जा रहे।

यह भी पढ़ें 👉  पुलों के निर्माण को लेकर मुख्य सचिव सख्त, अधिकारियों को दिए ये निर्देश…

मिली जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा के बाद से पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस टीमों ने घटना स्थल के आसपास के CCTV के के आधार पर अभी तक 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार और कारतूस बरामद किया है। हिंसक घटना में संलिप्त उपद्रवियों में से 9 वांछित दंगाइयों के पोस्टर शुक्रवार को हल्द्वानी पुलिस-प्रशासन ने जारी किया है।  पुलिस ने वांछित उपद्रवियों के पोस्टर शहर में जगह–जगह चस्पा कर दिए हैं। पुलिस ने जनता से उपद्रवियों के बारे में सूचना देने की अपील की है। इन आरोपियों की कोई भी सूचना नैनीताल पुलिस को 9411112743, 9411112741, 9411110396 और पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979, 9412087770 पर दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  सीबएसई की ओर से सभी स्कूलों को भेजा गया पत्र, बदलेगा इन कक्षाओं का सिलेबस…

गौरतलब है कि 8 फरवरी को बनभूलपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान उपद्रवियों ने पुलिस, प्रशासन, नगर निगम, मीडियाकर्मियों पर पथराव किया था। आगजनी और गोलीबारी की हिंसक घटना को अंजाम दिया था। इसमें 6 लोगो की मौत के साथ ही 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। बनभूलपुरा थाने में मुकदमे दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठीत की गई। पुलिस टीमें लगातार इन उपद्रवियों की सभी के संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  AIIMS Jobs: इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कहीं छूट न जाएं मौका…

 

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top