Connect with us

उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, यहां हुई बारिश…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, यहां हुई बारिश…

उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर बाद पहाड़ पर बारिश हुई है। जिसका असर मैदान में भी देखने को मिल सकता है। मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश-बर्फबारी की संभावना जताई है। आइए जानते है कैसा रहने वाला है आपके जिले का मौसम…

यह भी पढ़ें 👉  मंडुआ, झंगोरा व चौलाई का उत्पादन बढ़ाने के लिए अधिकारियों को दिए गए ये निर्देश…

मिली जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने विभाग ने उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़, बागेश्वर और रुद्रप्रयाग जिले में बारिश की संभावना जताई है। साथ ही ऊंचाई वाले इलाकों में हल्की बर्फबारी के भी आसार जताए हैं। वहीं आज यमुनोत्री धाम सहित यमुना घाटी में आंधी-तूफान के साथ हल्की बारिश शुरू हो गई। वहीं, खरशाली गांव, जानकीचट्टी, नारायण पुरी,फूलचट्टी तहसील क्षेत्र में भी हल्की बारिश हो रही है। इससे तापमान भी गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि देहरादून सहित आसपास के क्षेत्र में सुबह से चटक धूप खिली रही।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में इन अधिकारियों पर शासन का बड़ा एक्शन, इसलिए हुई कार्यवाही…

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को बद्रीनाथ, केदारनाथ और यमुनोत्री सहित अन्य पर्वतीय क्षेत्रों में ऊंची चोटियों पर देर शाम को हल्का हिमपात हुआ था। इससे पर्वतीय क्षेत्र में ठिठुरन बढ़ गई है। पहाड़ों में हो रही बर्फबारी के चलते चमोली में चीन सीमा से लगा नीति गांव बर्फ से ढका हुआ है। नीति गांव में बर्फबारी से हुए नुकसान का निरीक्षण लेने जा रहे भोटिया जनजाति के ग्रामीण फरकिया गांव से ही लौट आए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में धामी मंत्रिमण्डल की बैठक तय, इस दिन होगी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top