Connect with us

उत्तराखंड में एक बार फिर अतिक्रमण पर कार्रवाई, यहां दिए गए नोटिस…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में एक बार फिर अतिक्रमण पर कार्रवाई, यहां दिए गए नोटिस…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक बार फिर अतिक्रमण पर कार्रवाई होने वाली है। बताया जा रहा है कि इस बार हल्द्वानी में प्रशासन का बुल्डोजर चल सकता है। इसके लिए कवायद तेज हो गई है। यहां नगर निगम ने रोडवेज बस स्टेशन से मंगल पड़ाव तक 65 दुकान और भवन स्वामियों को नोटिस जारी किए है। जिनको तोड़कर सड़क को चौड़ा किया जाना है।

यह भी पढ़ें 👉  गोल्डन गर्ल ऐथेलेटिक्स मानसी नेगी इस अवॉर्ड से हुई सम्मानित, हर कोई दें रहा बधाई…

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में शहर की दिशा और दशा सुधारने के लिए, इन दिनों नगर निगम और पीडब्ल्यूडी सहित सबंधित विभाग एक्शन में है। बताया जा रहा है कि हल्द्वानी शहर में लगातार जाम की समस्या बनी रहती है। जिसे देखते हुए अब मुख्य सड़क का चौड़ीकरण होना है और इसकी जद में आ रहे दुकान और भवनों को तोड़ा जाना है।  जिसके लिए चिन्हीकरण का कार्य भी पूरा हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सहायक अध्यापक के पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन…

जहां एक और रोडवेज बस स्टेशन से मंगल पड़ाव तक 65 दुकान और भवन स्वामियों को नोटिस जारी किया गया है। 15 जनवरी तक अतिक्रमण खुद हटाने को कहा है। उसके बाद अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी। वहीं रातों में चल रहे बुलडोज़रों से व्यापारियों की नीदें उड़ी हुई हैं। बताया जा रहा है कि सरकारी संपत्तियों की बाउंड्री वॉल भी तोड़ी जा रही है। मंगल पड़ाव होली ग्राउंड सहित बेस हॉस्पिटल और स्टेडियम की दिवार भी तोड़ दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश के कई जिलों में बारिश-बिजली गिरने के आसार, 10 जिलों के लिए अलर्ट जारी…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top