Connect with us

उत्तराखंड में अब इन्हें मिलेगी सभी श्रेणी की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में अब इन्हें मिलेगी सभी श्रेणी की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा…

धामी सरकार ने उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को बड़ी सौगात दी है। सरकार ने राज्य आंदोलनकारी अब उत्तराखंड परिवहन निगम के सभी श्रेणी की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा देने के आदेश जारी कर दिए है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी अब  उत्तराखंड परिवहन निगम की एसी और वोल्वो बसों में मुफ्त यात्रा कर सकते है। आइए जानते है डिटेल्स…

यह भी पढ़ें 👉  1455 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी, ऐसे कर सकते है आवेदन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार धामी सरकार ने उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को उत्तराखंड रोडवेज की सभी बसों में मुफ्त यात्रा करने का आदेश जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि शासन द्वारा जारी आदेश में लिखा है कि उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को न सिर्फ निगम की साधारण बसों में बल्कि वोल्वो और वातानुकूलित बसों में भी नि:शुल्क की यात्रा की सुविधा दी जाएगी। हालांकि, नि:शुल्क यात्रा का लाभ सिर्फ राज्य के भीतर मिलेगा। ऐसे में जो भी परिचालक इन आदेशों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  टिहरीः सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से मची सनसनी, हुआ ये खुलासा…

गौरतलब है कि  उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को वैसे तो पहले भी उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा करने के प्रावधान था, लेकिन वो साधारण बसों में थे। इसी वजह से कई बार परिचालक और उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी का विवाद हो जाता था। अब इस विवाद का समाधान हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में डॉ. मदन लाल ब्रह्म भटट को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस विवि के कुलपति नियुक्त…

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top